2 din ki collector news:दो दिन की कलेक्टर बनी एक आदिवासी बालिका की खबर वायरल

आप सभी ने नायक फिल्म तो देखी ही होगी, जिसमे अनिल कपूर एक दिन के CM बने थे कुछ इसी तरह फ़िल्मी स्टाइल में झाबुआ जिले में देखने को मिला है.

2 दिन की झाबुआ कलेक्टर

2 दिन की कलेक्टर बालिका प्राप्त खबरों के मुताबिक़ और सोशल मिडिया से प्राप्त विडियो में देखा गया है की झाबुआ जिले के कलेक्टर द्वारा एक आदिवासी बालिका को 2 दिन की कलेक्टर बनाई गई है और सम्बंधित बालिका को 2 दिन की कलेक्टर बनने की शपथ भी दिलाई गई है |

2 din ki collector news

2 din ki collector बनी क्या सच मे उसे बनाया कलेक्टर:

आप सब ने देखा होगा किबदो दिन पहले झाबुआ का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमे  NSUI के एक प्रदर्शन के दौरान एक लड़की को कहते सुना गया कि हमको कलेक्टर बना दो। हम कलेक्टर बनने को तैयार हैं। सबकी मांगें पूरी कर देंगे। आप नहीं कर पा रहे हैं। किसके लिए बनी है सरकार? क्या हम यहां भीख मांगने आए हैं? हम गरीब लोगों की तो कोई व्यवस्था करो, सर। हम इतनी दूर से आते हैं, आदिवासी लोग। कितना पैसा देकर आते हैं।

ये सब उसने बोला और उसी टाइम किसी ने वीडियो बना लिया, ओर उसे social media पर डाल दिया।

Join on whatapps

2 din ki collector name

निर्मला चौहान ने कही ये बाते।

2 din ki collector kaha ki hai
कौन हैं निर्मला

निर्मला आलीराजपुर जिले के खंडाला‎ खुशाल गांव की रहने वाली है। फिलहाल, वो झाबुआ के गर्ल्स कॉलेज में पढ़ रही है। पिता किसान हैं। वह कहती है कि मेरे‎ पास मोबाइल नहीं है। 7 भाई-बहन हैं। आर्मी पंसद है, इसलिए वो आर्मी में जाकर देशसेवा करना चाहती है। इसी‎ साल उसने B.A फर्स्ट ईयर में प्रवेश लिया है। ‎ कलेक्टर का रवैया‎ देखकर उसे गुस्सा आ गया। उसने बताया कि उसे न तो‎ आवास राशि मिल रही है न‎ छात्रवृत्ति और न ही दूसरी सुविधाएं।‎ कलेक्टर ने आकर हमसे बात‎ तक नहीं की।

1971 की जंग में मचाई तबाही; अब बना नागौर

की शान बनेगा टी-55 टैंक

2 din ki collector news वॉयरल वीडियो फेक है

सोशल मीडिया पर एक और वीडियो सामने आया है। इसमें दावा किया जा रहा है कि निर्मला को झाबुआ का 2 दिन के लिए कलेक्टर बनाया गया है। मामले में सोमेश मिश्रा ने बताया कि फिलहाल उन्हें ऐसी जानकारी नहीं है। कलेक्टर का कहना है कि वो शुक्रवार को निर्मला से मिलेंगे।

फ्री कोचिंग दी जाएगी

मामले में झाबुआ कलेक्टर सोमेश मिश्रा का कहना है कि वो छात्राओं की मांगों को जल्द पूरा करेंगे। छात्राओं की शिकायत थी कि बस में कुछ लोग गाली-गलौज भी करते हैं, जिस पर भी कार्रवाई करेंगे। जिले में छात्राओं के लिए फ्री यूपीएससी की कोचिंग जल्द शुरू की जाएगी, जिसमें 100 सीट हैं।

2 din ki collector viral video

झाबुआ कलेक्टर ,jhabua collector name

Somesh Mishra – Collectorate Jhabua – जिला झाबुआ

14 thoughts on “2 din ki collector news, दो दिन की कलेक्टर वॉयरल खबर”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *