Degana news hindi: बंदूक की नोक पर ज्वैलर से 30 लाख की लूट:

जिले के डेगान शहर में गुरुवार रात दुकान बंद कर घर जा रहे ज्वैलर से 30 लाख की लूट ,3 चोरो ने बंदूक की नोक पर दिया अंजाम

बाइक पर आये 3 बदमाशों ने 30 तोला सोना और 5 किलों चांदी के गहने लूटे, 3 लाख केश भी ले गए

Degana news hindi

Degana news hindi

 

जिले के डेगाना शहर में गुरुवार रात दुकान बंद कर घर जा रहे ज्वैलर के साथ बाइक पर आये 3 नकाबपोश बदमाशों ने बड़ी लूट को अंजाम दिया। बंदूक की नोक पर बदमाश ज्वैलर से 30 तोला सोने और 5 किलों चांदी सहित 3 लाख रुपये से भरा बेग लूटकर फरार हो गए।

घटना शारदा बाल स्कूल के पीछे ज्वैलर के घर के पास ही हुई। तीनों बाइक सवार बदमाश वारदात के बाद अंधेरे का फायदा उठाकर हॉस्पिटल चौराहे होते हुए चान्दारुण फाटक की तरफ फरार हो गए।

Join on whatapps

डेगाना निवासी ज्वैलर द्वारका प्रसाद ने बताया कि गुरुवार रात वो डेगाना की राजस्थान मरुधरा ग्रामीण बैंक के पास स्थित ज्वैलर शॉप को बंद कर पैदल-पैदल घर लौट रहे थे।

घर पहुंचने से थोड़ा पहले अचानक पीछे से 3 बाइक सवार युवक आये। उनमे से एक युवक बाइक से नीचे उतरा और उनकी कनपटी पर बंदूक लगाते हुए उनके हाथ से 30 तोला सोने और 5 किलों चांदी के गहनों और 3 लाख रुपये नगदी से भरा बेग छीन लिया। इसके बाद तीनों बदमाश बाइक पर बैठकर भागे।

अन्य तहसील की खबर

Makrana news

Merta news

Kuchaman

Riya badi

Khiwsar news

Didwana

Rajasthan

Home page

ज्वैलर द्वारका प्रसाद ने बताया कि इस दौरान पहले तो वो डरे लेकिन फिर उन्होंने हिम्मत जुटाते हुए पीछे से बदमाशों पर पत्थर फेंके। उनके अनुसार पीछे बैठे एक बदमाश के सिर में पत्थर लगने से उसके गहरी चोट भी आई। लेकिन बदमाश रुके नहीं। तेजी से हॉस्पिटल चौराहे होते हुए चान्दारुण फाटक की तरफ फरार हो गए।

Degana news hindi ग्राहक के लिए तैयार किये थे गहने, 21 नवंबर को है शादी

पीड़ित ज्वैलर द्वारका प्रसाद ने बताया कि तकरीबन 19 लाख के सोने-चांदी के इन गहने शुक्रवार सुबह 9 बजे ग्राहक को देने थे। ग्राहक के घर में 21 नवंबर को शादी कार्यक्रम है। वहीं, गुरुवार दिन भर हुई बिक्री से 3 लाख रुपए नगदी जमा हुई थी। अब खुद की बर्बादी के साथ-साथ बड़ी चिंता ग्राहक के घर में शादी कार्यक्रम की हो रही है।

Degana news hindi की अन्य खबर

अंधेरे के चलते CCTV कैमरों में फुटेज क्लियर नहीं
घटना के तुरंत बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित ज्वैलर द्वारका प्रसाद से जानकारी लेने के बाद शहर के सभी इलाके के CCTV फुटेज खंगाले। लेकिन अंधेरे के चलते फुटेज साफ़ नहीं थे। कई जगहों पर CCTV खराब पड़े होने से फुटेज नहीं मिल पाई। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जिले भर में नाकेबंदी करा बदमाशों कि तलाश शुरू कर दी है

 

One thought on “degana news hindi: बंदूक की नोक पर 30 लाख की लूट”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *