आंखों में मिर्च पाउडर: दिनदहाड़े कार से रास्ता रोका, बाइक पर आए बदमाशों ने मिर्च पाउडर उछाला, रुपए से भरा बैग ले भागे

आंखों में मिर्च पाउडर: नागौर शहर में शराब ठेके के कैश कलेक्शन कर्मी के साथ शुक्रवार को दिनदहाड़े 6 लाख रुपए लूट का मामला सामने आया है।

जाने पूरा मामला आंखों में मिर्च पाउडर डालकर लूटने का

नागौर शहर में शराब ठेके के कैश कलेक्शन कर्मी के साथ शुक्रवार को दिनदहाड़े 6 लाख रुपए लूट का मामला सामने आया है। पीड़ित कलेक्शन कर्मी ने बताया कि वह रोजाना की तरह बाइक पर शराब ठेके की दुकानों से तकरीबन 6 लाख रुपए का पेमेंट लेकर जा रहा था। तभी खाई गली में पीछे से एक एल्टो कार आई और उसके आगे लगाकर रास्ते को ब्लॉक कर दिया। इसके बाद सामने से पल्सर बाइक पर आए दो बदमाशों ने उसकी तरफ मिर्च पाउडर उछाला और रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए

आंखों में मिर्च पाउडर

बाइक पर आए बदमाशों में से एक ने हेलमेट पहना था और दूसरे ने कपडे से अपने चेहरे को छुपा रखा था। पीड़ित की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं नाकेबंदी करवाकर शहर के सभी CCTV फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

Nagaur budget 2022: नागौर जिले को क्या मिला बजट में जाने

Lady Don Kamla(लेडी डॉन कमला) जिसने उड़ा रखी है राजस्थान पुलिस की नींद

नागौर शहर में शिव शक्ति वाइंस शराब ठेके के कैश कलेक्शन कार्मिक आदूराम पुत्र रामाराम जाट (26) निवासी बस्सी ने बताया कि वो शहर में स्थित ठेके की अलग-अलग शराब दुकान से पेमेंट कलेक्ट कर बाइक लेकर बैग में रखे करीब 6 लाख रुपए लेकर ठेके पर जा रहा था। इस दौरान जैसे ही वो खाई गली में पहुंचा कि तभी पीछे से एक एल्टो कार आई और उसके आड़े लाकर रास्ते को ब्लॉक कर दिया। इसके बाद सामने से पल्सर बाइक पर आए दो बदमाशों ने उसकी तरफ मिर्च पाउडर उछाला और रुपयों से भरा बेग लेकर फरार हो गए।

नाकेबंदी करवाई, CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस

शहर में दिनदहाड़े करीब 6 लाख रुपये लूट की वारदात के बाद पुलिस भी हरकत में आई है। पीड़ित कर्मचारी आदूराम से पूरी जानकारी लेने के बाद पुलिस ने तुरंत ही नाकेबंदी करवा दी है। वहीं, संदिग्धों की तलाश में पुलिस शहर भर के CCTV फुटेज खंगाल रही है। इधर नागौर शहर में लगातार हो रही नकबजनी और लूट की वारदातों से व्यापारियों और शहरवासियों में पुलिस के खिलाफ भारी आक्रोश है।

Source दैनिक भास्कर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *