Dholpur Gun: धौलपुर में सेल्फी लेने के फितुर में एक कॉलेज छात्र की मौत हो गई। परिजन युवक का शव बिना पुलिस की कार्यवाही के लेकर जा रहे थे। 

Dholpur: धौलपुर में एक दर्दनाक हादसा हो गया। एक युवक ने बंदूक के साथ सेल्फी लेने के चक्कर में खुद को गोली मार ली। परिजन युवक को लेकर आनन-फानन में अस्पताल पहुंचे लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Dholpur gun: जाने पूरा मामला

धौलपुर में एक दर्दनाक हादसा हो गया। एक युवक ने बंदूक के साथ सेल्फी लेने के चक्कर में खुद को गोली मार ली। परिजन युवक को लेकर आनन-फानन में अस्पताल पहुंचे लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

युवक को मृत घोषित किए जाने के बाद परिजन बिना कानूनी कार्यवाही शव घर ले गए। रास्ते में स्थानीय पुलिस ने परिजनों को समझाइश की और शव को बाड़ी सरकारी अस्पताल में रखवाया है।

Dholpur Gun

बाड़ी सदर थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह राजावत ने बताया कि उमरेह गांव निवासी सचिन पुत्र रामलाल मीणा बीए द्वितीय वर्ष का छात्र था। जो रविवार सुबह अवैध हथियार को कनपटी पर रखकर सेल्फी खींच रहा था। सेल्फी खींचने के दौरान ही अचानक ट्रिगर दबने से गोली चल गई, जो उसके सिर में जा लगी। गोली की आवाज सुनते ही परिजनों में हड़कंप मच गया। 

Bikaner fire: व्यस्त काॅलोनी में लगी आग, फायरब्रिगेड आग बुझाने पर लगी

कमरे के अंदर जाकर देखा तो सचिन खून से लथपथ अवस्था में पड़ा हुआ था। जिसे देख परिजनों के होश उड़ गए। युवक को अवस्था में परिजन युवक को जिला अस्पताल ले गए। जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर युवक को मृत घोषित कर दिया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *