शांति धारीवाल: मर्द बयान पर बवाल जारी, धारीवाल के आवास के बाहर लिखे ‘अपशब्द’, युवक ने वीडियो भी किया वायरल

शांति धारीवाल: विधानसभा में संसदीय कार्यमंत्री शांति धारीवाल के बढ़ते बलात्कार के मामलों पर दिए गए विवादास्पद बयान का मामला अब भी शांत नहीं हो पाया है। एक युवक ने देर रात उनके आवास के बाहर उनकी नेम प्लेट पर क्रॉस लगाते हुए उसके नीचे ‘अपशब्द’ लिख दिया। 

शांति धारीवाल: जाने पूरा मामला

विधानसभा में संसदीय कार्यमंत्री शांति धारीवाल के बढ़ते बलात्कार के मामलों पर दिए गए विवादास्पद बयान का मामला अब भी शांत नहीं हो पाया है। एक युवक ने देर रात उनके आवास के बाहर उनकी नेम प्लेट पर क्रॉस लगाते हुए उसके नीचे ‘अपशब्द’ लिख दिया। इसके बाद युवक ने इन शब्दों को लिखते हुए अपना वीडियो भी वायरल किया है।
शांति धारीवाल
युवक ने वीडियो में कह रहा है कि महिलाओं की इज्जत और उनकी रक्षा करने में मर्दान्गी है। आपने विधानसभा में ऐसी बात कहकर राजस्थान के गौरवशाली इतिहास पर कालिख पोती है। आपको राजस्थान का युवा कभी माफ नहीं करेगा। युवक ने आगे कहा कि राजस्थान के युवा और भाजपा कार्यकर्ताओं का खून कमजोर नहीं हैं कि वह आपके सामने झुक जाए।
हम सड़क से चुनाव तक आवके बयान की आपको याद दिलाएंगे। आपके बयान पर हम आपको सोने नहीं देगा। ना झुके हैं और ना झुकेंगे। युवक ने आगे कहा कि हमारे वीरों ने महिलाओं की इज्जत के लिए केसरिया बाना पहनकर युद्ध के मैदान में वीरगति प्राप्त की है। महिलाओं ने जौहर तक कर दिए हैं। आपको इस बयान पर शर्म आनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *