Ajmer suicide नेवस4

Ajmer suicide news: अजमेर में लड़की ने किया सुसाइड ,लड़की के मोबाइल में मिले असलील वीडियो से हुवा खुलासा 

Ajmer suicide news: मंगेतर की ओर से अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने व जल्दी शादी का दबाव डालने से परेशान होकर युवती ने सुसाइड कर लिया। युवती के पिता ने घटना के 7 दिन बाद मुकदमा दर्ज

पिता ने युवती के मंगेतर पर ही आत्महत्या  के लगाए आरोप मामला अजमेर के आदर्श नगर थाना क्षेत्र का है,

पिता ने बताया कि उसका ट्रांसपोर्ट का काम है। 8 जनवरी को लखनऊ में थे। वहां पहुंचने के बाद शाम करीब 5 बजे मोबाइल पर उसके छोटे भाई का फोन आया। सूचना दी कि बेटी ने घर पर कमरे में फांसी लगा ली है।

10 जनवरी को सुबह 6 बजे वह अजमेर आ गए। बेटी का मोबाइल देखा तो उसमें बेटी का अश्लील वीडियो बना हुआ था, जो मंगेतर सन्नी रावत ने बनाया था।

Ajmer suicide news

भतीजे ने दी घटना की जानकारी ajmer suicide news

11 साल के भतीजे ने बताया कि दीदी जिस समय फांसी लगाई, उससे थोड़ी देर पहले सन्नी रावत घर के बाहर आया। बोला कि देखकर आ कि वो क्या कर रही है। इस पर भतीजा अन्दर गया तो देखा युवती फंदे पर लटकी थी। 

भतीजे ने बताया कि दीदी सनी से बात करते हुवे लगतार रो रही थी

युवती की मौत के बाद तुरंत उतार लिए गहने शरीर से 

युवती के चाचा बॉडी को लेकर अस्पताल गए तो सन्नी रावत भी अपनी मां के साथ पहुंच गया। युवती को मृत घोषित करने पर सन्नी, उसकी मां, बहन ने डेड बॉडी से सोने के जेवर उतार लिए। 

यह भी पढ़े

Alwar rape news: निर्भया’ जैसी दरिंदगी

Dholpur Suicide Case: मोबाइल की जिद

kota suicide news: 5वीं मंजिल से कूदकर

मौत के बाद पता चला अश्लील वीडियो 

पिता ने बताया कि मौत के बाद चौथे दिन बेटी के मोबाइल में उसके अश्लील एवं आपत्तिजनक वीडियो मिले। इसके बाद समझ में आया कि सन्नी उसको ब्लैकमेल कर रहा था। इससे परेशान होकर उसने सुसाइड कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *