Alwar Collector Viral Video: अलवर कलेक्टर ने छात्राओं को धमकाया, बोले-पढ़ने आती हो या राजनीति करने, वीडियो हो रहा है वायरल 

Alwar Collector Viral Video: सुरक्षा की मांग करने पहुंची बच्चियों से कलेक्टर ने कहा- पढ़ाई करो, राजनीति नहीं.. 

Alwar Collector Viral Video क्या है पूरा मामला

अलवर जिला कलेक्टर वीडियो में देखा गया कि  सुरक्षा की मांग लेकर पहुंची बालिकाओं से अजीब व्यवहार किया. जिला कलेक्टर खिसियाए से लगे. उन्होंने बच्चियों से कहा कि वे राजनीति न करें, पढ़ाई करें.

कलेक्टर से बच्चियों से उनके परिजनों के मोबाइल नंबल लिये और कहा कि इनके पिता से बात करो और पूछो ये पढ़ने आई हैं या राजनीति करने. कलेक्टर का यह वीडियो वायरल हो रहा है.

Alwar Collector Viral Video

Viral video alwar collector

शुक्रवार को सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने गैंगरेप के विरोध में अलवर में प्रदर्शन किया था। ये सभी छात्राएं भी प्रदर्शन में शामिल होने के लिए अलवर पहुंचीं थी। गैंगरेप का विरोध करने छात्राएं अलवर कलेक्टर नन्नूमल पहाड़िया से मिली थी।

इस दौरान कलेक्टर ने छात्राओं से कहा था कि वे पढ़ने आती हैं या राजनीति करने। मेरी बच्चियों को सलाह है कि सिर्फ पढ़ाई पर ही ध्यान दें।

मोबाइल नंबर नोट कर कलेक्टर साहब ने छात्रों के घर पर बात करने को कहा

कलेक्टर साहब यही नहीं रुके, उन्होंने बात करने आई छात्राओं के मोबाइल नंबर मांगे और फिर उनके परिवारों के नंबर भी मांगे। इसके बाद उन्होंने वहां मौजूद एडीएम सिटी सुनीता पंकज से बच्ची के पिता का मोबाइल नंबर नोट कर उसके पिता से बात करने को कहा। वहीं, जिला कलेक्टर का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

क्या है पूरी ख़बर नीचे लिंक से पढ़े

Alwar rape news: निर्भया’ जैसी दरिंदगी, 

Nagaur accident: नागौर में दुर्घटना में 

गजेन्द सिंह शेखावत ने जतायी नाराजगी अलवर वायरल वीडियो को लेकर

One thought on “Alwar Collector Viral Video : सुरक्षा की मांग करने पहुंची बच्चियों को कलेक्टर ने धमकाया बोला बोला पढ़ने आती हो या राजनीति करने”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *