Andrew Symonds Death : एंड्रयू साइमंड्स का 46 की उम्र में निधन, कार एक्सीडेंट में गंवाई जान

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर शेन वॉर्न के बाद पूर्व दिग्गज क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स का शनिवार देर रात एक कार एक्सीडेंट में निधन हो गया.

Andrew Symonds Death: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर शेन वॉर्न के बाद पूर्व दिग्गज क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स का शनिवार देर रात निधन हो गया. बताया जा रहा है कि 46 वर्षीय साइमंड्स की कार क्वींसलैंड के टाउन्सविले में दुर्घटना का शिकार हो गई थी. साइमंड्स के निधन के बाद क्रिकेट जगत और उनके प्रशंसकों में शोक की लहर है. बता दें कि इससे पहले इसी साल मार्च में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर शेन वॉर्न का हार्ट अटैक के बाद निधन हो गया था.

Andrew Symonds Death जाने पूरी घटना

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर शेन वॉर्न के बाद पूर्व क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स का निधन हो गया। 46 वर्षीय साइमंड्स की कार दुर्घटना का शिकार हो गई थी।  बता दें कि इससे पहले इसी साल ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर शेन वॉर्न का हार्ट अटैक के बाद निधन हो गया था।

Shane Warne Death: ऑस्ट्रेलिया के महान पूर्व क्रिकेटर शेन वॉर्न का हुआ निधन

न्यूज एजेंसी एएफपी की रिपोर्ट के अनुसार, क्वींसलैंड पुलिस दुर्घटना की जांच कर रही है, जो टाउन्सविले शहर से लगभग 50 किलोमीटर दूर हर्वे रेंज में हुई थी। एंड्रयू साइमंड्स को जब अस्पताल लाया गया था तो उनकी हालत बेहद नाजुक थी। रिपोर्ट के अनुसार, डॉक्टरों ने साइमंड्स को बचाने की काफी कोशिश की गई, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली।

Andrew Symonds Death

क्वींसलैंड पुलिस ने एक बयान में कहा, ‘शुरुआती जांच में पता चला है कि रात करीब 11 बजे एलिस रिवर ब्रिज के पास हर्वे रेंज रोड पर एंड्रयू साइमंड्स की कार क्वींसलैंड दुर्घटना का शिकार हो गई थी, जब तेज रफ्तार कार सड़क पर पलट गई। एक्सीडेंट की सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और एंबुलेंस के जरिए उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। हादसे में साइमंड्स को काफी गंभीर चोट आई थी और उन्हें बचाया नहीं जा सका। 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *