बाड़मेर: गोदाम से सामान चोरी करने वाले 2 चोर गिरफ्तार:कबाड़ और महिलाओं के 35 किलो बाल चुराए,बालो की कीमत लाखो में

बाड़मेर: बाड़मेर जिले के सिणधरी कस्बे में गोदाम के ताले तोड़कर महिलाओं के सिर के 35 किलो बाल चोरी करने वाले दो चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने चोरों से चोरी किए माल को बरामद कर लिया है। वहीं चोरों से पूछताछ करने में जुटी है, जिसमें और भी वारदातें खुलने की संभावना है।

बाड़मेर क्या है पूरा मामला

मामला बाड़मेर के  सिणधरी निवासी सुगनचंद खटीक ने 15 जनवरी को सिणधरी पुलिस थाना में रिपोर्ट दी कि अज्ञात चोरों ने 14 जनवरी की रात को कृषि मंडी के सामने कबाड़ी गोदाम में बने कमरे के ताले तोड़ दिए।

चोर कमरे में रखा तांबा, पीतल, एल्यूमिनियम का कबाड़ चुराकर ले गए। इसके साथ ही प्लास्टिक के कट्‌टों में भरे 35 किलो महिलाओं के सिर के बाल चुराकर ले गए। जिसकी कीमत डेढ़ लाख रुपए है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

बाड़मेर

बाड़मेर पुलिस ने आरोपियों को लिया हिरासत में

सिणधरी थानाधिकारी बलदेवराम ने बताया कि चोरी का खुलासा करने के लिए हेड कॉन्स्टेबल आईदानराम, कॉन्स्टेबल, देवाराम, उदाराम की टीम की मुखबिर व साइबर टीम की मदद से चोरी का खुलासा किया। 

Join on whatapps

पुलिस ने आरोपी चेतननाथ पुत्र उंकारनाथ निवासी हनुमान अखाड़ा के पीछे सिणधरी चौसीरा और मुकेश कुमार पुत्र दुर्गाराम निवासी सिणधरी चारणान को गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़े

baran news, छात्र के साथ बेरहमी 

Rajasthan pension ppo status

आरोपियों के कब्जे से चुराया हुआ माल बरामद कर लिया है। पुलिस पूछताछ में चोरों ने मोबाइल शॉप में भी चोरी की वारदात करना कबूल किया है। पुलिस ने चोरों से पूछताछ में अन्य चोरी की वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद जताई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *