Ashok gehlot son fir news: राजस्थान के CM के बेटे पर FIR:ई-टॉयलेट टेंडर दिलाने के नाम पर 6.80 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप, वैभव गहलोत सहित 14 पर केस

Ashok gehlot son fir news: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव सहित 14 पर धोखाधड़ी का केस

Ashok gehlot son fir: राजस्थान से बड़ी खबर

महाराष्ट्र में नासिक के गंगापुर पुलिस थाने में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पुत्र और राज्य क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष वैभव गहलोत के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। राजस्थान पर्यटन विभाग में ई-टायलेट का ठेका दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी का आरोप है।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे और राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन (RCA) अध्यक्ष वैभव गहलोत के खिलाफ महाराष्ट्र के नासिक में धोखाधड़ी के आरोप में FIR दर्ज हुई है। नासिक के कारोबारी सुशील भालचंद्र पाटिल ने वैभव पर महाराष्ट्र के पर्यटन विभाग में ई-टॉयलेट सहित सरकारी विभागों में टेंडर दिलाने के नाम पर 6.80 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है।

Karnataka accident news: कर्नाटक में बस पलटने से 8 लोगों की दर्दनाक मौत, 20 से ज्यादा गंभीर रुप से घायल

Bhagalpur blast: यूक्रेन ही नहीं बिहार में भी हो रहे धमाके, 4 km की दूरी तक तहलका

भागलपुर में अंडरवियर से निकलती हैं शराब की बोतलें ,देखे पूरी खबर 

सुशील ने नासिक के गंगापुर थाने में 17 मार्च को वैभव गहलोत सहित 14 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। कोर्ट के आदेश के बाद मुकदमा दर्ज हुआ है। मुख्य आरोपी गुजरात कांग्रेस के सचिव सचिन पुरुषोत्तम वालेरा हैं। वालेरा के पिता पुरुषोत्तम भाई वालेरा भी वरिष्ठ कांग्रेस नेता रहे हैं।

गुजरात कांग्रेस का सचिव भी आरोपी
सुशील पाटिल की FIR के मुताबिक, सचिन वालेरा ने खुद को एडवरटाइजिंग कारोबारी बताते हुए कहा कि उसके 13 राज्यों में पेट्रोल पंपों पर विज्ञापन का कॉन्ट्रैक्ट है। उसने दावा किया कि उसका राजस्थान के मुख्यमंत्री और उनका बेटे के साथ अच्छे संबंध हैं। उसने राजस्थान के मुख्यमंत्री के आर्थिक मामले देखने का भी दावा किया।

उसने यह भी कहा कि कुछ महीने से पंजाब में काम करने लगा हूं और पंजाब के मुख्यमंत्री को ओबी वैन भेंट की है। सचिन ने उसके काम में निवेश करने पर करोड़ों के मुनाफे का भरोसा दिलाया और कहा कि आपको केवल नाम के लिए टेंडर में भाग लेना है। बाकी का काम वैभव गहलोत देखेंगे। सचिन ने इस निवेश के बारे में सारी जानकारी दी। राजस्थान सरकार द्वारा जारी किए गए सर्कुलर दिखाए, जो बाद में फर्जी पाए गए थे।

Ashok gehlot son fir

FIR के बाद सियासत गरमाई
FIR में वैभव गहलोत का नाम आने के बाद प्रदेश की सियासत गरमाने के आसार हैं। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीष पूनिया ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री के बेटे के खिलाफ FIR पर सच्चाई सामने लाने और सीएम से सफाई देने को कहा है।

वैभव गहलोत का ट्वीट- मेरा इससे कोई संबंध नहीं, आरोप झूठे


धोखाधड़ी की एफआईआर पर वैभव गहलोत ने ट्वीट कर प्रतिक्रिया दी है। वैभव गहलोत ने किसी जानकारी से इनकार करते हुए आरोपों को गलत बताया है। वैभव ने लिखा- मीडिया में किसी प्रकरण को लेकर जिस तरह चल रहा है, जिसमें मेरा नाम भी डाला गया है। मुझे उसके बारे में कोई जानकारी नहीं है और मेरा इस सब से कोई सम्बन्ध नहीं है। हम सभी जानते हैं कि जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आएंगे झूठे आरोपों के साथ-साथ ऐसी कारस्तानियां और मैनिपुलेटेड बातें सामने आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *