Sawami prasad video:फाजिलनगर सीट से समाजवादी पार्टी (सपा) प्रत्याशी स्वामी प्रसाद मौर्या के काफिले पर हमले का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में बीजेपी कार्यकर्ता अपनी गाड़ियों पर पथराव को दिखाते हुए स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले पर पथराव करते हुए दिख रहे हैं.

Sawami prasad video: जाने खबर

  • बीजेपी और सपा कार्यकर्ताओं में बवाल
  • कई गाड़ियों पर किया गया पथराव

कुशीनगर के फाजिलनगर विधानसभा से चुनाव लड़ रहे पूर्व मंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) प्रत्याशी स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले पर हमले का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता अपनी गाड़ियों पर पथराव को दिखाते हुए स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले पर पथराव करते हुए दिख रहे हैं.

2 din ki collector news, दो दिन की कलेक्टर वॉयरल खबर

Russia Ukraine War Updates: रूस ने किया यूक्रेन का पुल ध्वस्त, वीडियो आया सामने

Bikaner Blast: बीकानेर में तेज धमाके की आवाज, लोग घरों से निखले बाहर

दरअसल, पूर्व मंत्री और सपा प्रत्याशी स्वामी प्रसाद मौर्य कल (मंगलवार) को गोडरिया में रोड शो कर रहे थे. इस दौरान सपा कार्यकर्ताओं और उनके समर्थकों का लंबा हुजूम साथ था. गोडरिया में रोड शो के दरमियान एक वक्त ऐसा आया जब भाजपा प्रत्याशी का काफिला सामने से गुजर रहा था. सपा और भाजपा का काफिला आमने सामने आ गया.

Sawami prasad video

इस दौरान सपा और बीजेपी समर्थकों के बीच किसी बात लेकर कहासुनी शुरू हो गई और देखते ही देखते मारपीट होने लगी. बताया जा रहा है कि इस वक्त स्वामी प्रसाद मौर्या की गाड़ी आगे निकल गयी थी, लेकिन काफिले में शामिल दर्जनों गाड़िया पीछे थी और भाजपा समर्थकों ने सपा की गाड़ियों पर अंधाधुंध पत्थर बरसाने लगे, जैसा वीडियो में भी दिख रहा है

Sawami prasad video live

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *