Bank robbery in Dungarpur:  डूंगरपुर जिले के बनकोड़ा कस्बे में स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा में शुक्रवार अपराह्न तीन बदमाशों ने रिवाल्वर की नोक पर बैंक लुटा

Bank robbery in Dungarpur: पिस्टल के बल पर 5 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए. जाते समय बदमाशों ने 10 और 20 रुपए के नोट भी उड़ाए., वारदात हुवी सीसीटीवी कैमरे में कैद

Bank robbery in Dungarpur: जाने पूरा मामला बैंक रोबेरी का

डूंगरपुर. जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र के बनकोड़ा गांव में बैंक ऑफ बड़ौदा में दिनदहाड़े लूट की वारदात (robbery in bank of baroda) हुई. पिस्तौल लेकर बैंक में घुसे तीन बदमाशो ने बैंक कर्मचारियों और मौके पर मौजूद लोगों को डराया. साथ ही बैंक में रखे करीब 5 लाख रुपए लूटकर भाग गए.

 

बदमाशो ने बैंक के बाहर 10 से 20 रुपए के नोट भी उड़ाए. जिससे लोग पैसे लूटने में लग गए और बदमाश बाइक पर फरार हो गए. बैंक में लगे सीसीटीवी में तीन बदमाश पिस्टल लहराते हुए लूटपाट करते नजर आ रहे हैं.

शुक्रवार दोपहर के समय की घटना

Bank robbery in Dungarpur

जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोपहर के समय बैंक ऑफ बड़ौदा में लूटपाट की वारदात (Bank robbery in Dungarpur) हुई. बैंक में सामान्य दिनों की तरह बैंककर्मी काम कर रहे थे.

यह भी पढ़े

रेलवे ने निरस्त की कई गाड़िया, 26 फरवरी से 9 मार्च तक ,कई ट्रैन के रास्ते बदले देखे

Borewell news hindi: सीकर में 5 साल का बच्चा गिरा बोरवेल में, रेस्कयू आपरेसन जारी

पिस्टल के दम पर लुटा बैंक 

 बैंक में कुछ उपभोक्ता लेनदेन कर रहे थे. उसी समय एक बाइक पर आए तीन बदमाश बैंक में घुस गए. नकाबपोश बदमाशों ने बैंक कर्मचारियों पर पिस्टल तान दी. इससे बैंक कर्मचारी डर गए. बदमाशों ने पिस्तोल लहराते हुए केस काउंटर से करीब 5 लाख रुपए का केश लेकर रफूचक्कर हो गए. हालांकि लूटे गए रुपए के बारे में अभी कोई ठोस जानकारी नहीं मिल सकी है.

राजस्थान और देश की बड़ी खबरों के लिए हमे जॉइन करे

बैंक से बाहर निकलकर 10 और 20 रुपए के नोट उड़ाते हुवे आये नज़र 

लूटपाट के बाद तीनों बदमाश पिस्टल लहराते हुए बैंक से बाहर निकलकर 10 और 20 रुपए के नोट उड़ाते हुए बाइक पर भाग गए. घटना के बाद बैंक के बाहर लोगों की भीड़ लग गई. दोवड़ा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी लेकर जिलेभर में नाकाबंदी कर दी. बदमाशों का अब तक पता नहीं लग सका है.

2 thoughts on “Bank robbery in Dungarpur: पिस्टल के दम पर BOB में लाखो रुपए की लूट,वारदात CCTV कैमरे में कैद”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *