Barmer accident news: बाड़मेर बायतु में बड़ी दुर्घटना – बायतु के समीप कार-टैंकर की भीषण भिड़ंत

Barmer accident news: बड़ी खबर बाड़मेर बायतु से आ रही है जहाँ एक ट्रक ओर कार में भीषण भिड़ंत हो गयी है, भिडंत में अधिवक्ता की मौत की सूचना मिली है।

Barmer accident news: जाने पूरी घटना 

Barmer accident news

बाड़मेर में आज एक कार और truck की भिड़ंत हो गयी है, जिसके कारण अधिवक्ता संपत जी बोथरा की मौत हो गयी है , हादसे की सूचना मिलने से बाड़मेर जिले के वकीलों में शोक की लहर है।  जोधपुर हाईवे की घटना बतायी जा रही है।

बायतू थाना पुलिस पहुंची मौके पर, 

सोमवार को एक ट्रक की कार से आमने-सामने टक्कर हो गई. हादसे में बीजेपी महासचिव संपतराज बोथरा की मौत हो गई. जो पेशे से वकील थे। टक्कर के बाद ट्रक हाईवे पर पलट गया।

बाड़मेर. भीषण सड़क हादसे में सोमवार को भाजपा जिला महामंत्री संपतराज बोथराम की मौत हो गई। हादसा बाड़मेर के बायतु में राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ। इस दौरान कार से जिला महामंत्री जोधपुर से बाड़मेर लौट रहे थे। हादसे के बाद कार के परखचे उड़ गए। ट्रक भी बीच सड़क पलट गया। कार पूरी तरह से पिचक गई। इस दौरान कुछ देर के लिए जाम भी लग गया। हालांकि पुलिस ने जाम खुलावाकर वाहनों को रवाना किया। इस बीच ट्रक चालक गंभीर घायल हो गया, उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 
पुलिस के अनुसार ट्रक और कार के बीच जबरदस्त भिड़ंत में भाजपा जिला महामंत्री संपतराज बोथरा की मौत हो गई, जो पेशे से वकील थे। भिड़त के बाद ट्रक हाईवे पर पलट गया और कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।
जोधपुर में कार से लौटने के दौरान बायतु पनजी गांव की तरफ से आ रहे ट्रक ने कार को चपेट में ले लिया। तेज रफ्तार ट्रक की भिडऩे से कार सड़क से दूर जा गिरी और परखचे उड़ गए जो दूर जाकर गिरे। कार सवार संपतराज बोथरा पुत्र आसुलाल निवासी बाड़मेर को को बायतु अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
जिला महामंत्री व समाजसेवी
बाड़मेर शहर के रहने वाले संपतराज बोथरा जैन समाज के अध्यक्ष भी रह थे। अभी भाजपा जिला महामंत्री और आरएसएस से भी जुड़े हुए थे। कई जैन मंदिरों के ट्रस्ट में भी पदाधिकारी रहे और बाड़मेर में वकालात करते थे। जानकारी अनुसार रविवार को कोर्ट के किसी काम से जोधपुर गए थे और सोमवार को बाड़मेर लौटने के दौरान हादसा हो गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *