bayana news today: पति को नींद की गोलियां खिलाकर भाग गई पत्नी

bayana news today: भरतपुर के बयाना में आया पत्नी दारा पति को धोका देने का मामला । बयाना भरतपुर न्यूज़ टुडे 

हाईलाइट

  • घर में रखे सारे गहने और रुपए ले गई,
  • 10 लाख रुपए लेकर की थी शादी
  • पति को नींद की गोलियां खिलाकर भाग गई पत्नी

bayana news today: क्या है पूरा मामला

बयाना समाचार: भरतपुर में शादी के ढाई महीने बाद पत्नी पति को नींद की गोली देकर गहने और रुपए लेकर फरार हो गई। युवक ने 10 लाख रुपए देकर शादी की थी।

bayana news today

बुधवार रात पत्नी ने उसे नींद की गोली खिलाकर बेहोश कर दिया और घर से सोने, चांदी के गहने और 30 हजार रुपए लेकर फरार हो गई। हालत खराब होने पर पति को अस्पताल में भर्ती कराया है।

बयाना भरतपुर पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस ने बताया कि बयाना के सिकंदरा गांव के 35 साल के भगवान सिंह की शादी नहीं हो रही थी। भगवान सिंह के मामा हीरा गूजर ने अपने एक रिश्तेदार से बात की। हीरा के रिश्तेदार ने धौलपुर जिले के मोहरी का पुरा गांव की नीलम के बारे में बताया।

नीलम और भगवान सिंह की शादी की बात हुई। तय हुआ कि वह नीलम के परिवार को शादी से पहले 10 लाख रुपए देगा। भगवानसिंह ने 10 लाख रुपए दे दिए, जिसके बाद 7 नवंबर को दोनों की शादी हो गई।

 बिचौलिए को दिए रिश्ता तय करने के लिए दिए पैसे 

रिश्ता तय होने पर भगवान सिंह ने अपने मामा के रिश्तेदार बिचौलिए को पैसे दिए थे। जब सुबह नीलम घर से गायब मिली तो भगवान सिंह बिचौलिए के घर पहुंचा, लेकिन बिचौलिया का भी कुछ पता नहीं लग पाया।

यह भी पढ़े

Bharatpur news: हथियार के डर पर विवाहिता 

Mera Dil Pahado me kho gaya

Home

bayana news today

बयाना भरतपुर लुटेरी दुल्हन के घर में है सिर्फ मां

भगवान सिंह ने बताया कि नीलम के पिता की जमीन विवाद के चलते हत्या कर दी गई थी। जिसका बदला लेने के लिए उसके दोनों भाइयों ने पिता की हत्या करने वाले व्यक्ति को जान से मार दिया। जिसके जुर्म में नीलम के दोनों भाई जेल में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *