Bhagalpur blast: भीषण धमाका: अब तक 8 मौतें, थर्राया इलाका, पूरा मकान जमींदोज… मलबे से निकाले गए दो महिलाओं के शव

यूक्रेन और रूस में वार चल रहा है। लेकिन बिहार में क्या हो रहा है। यहां पिछले दो महीने से बम ब्लास्ट की आधा दर्जन से ज्यादा खबरें सामने आ चुकी हैं। गुरुवार की रात हुए धमाकों की गूंज से भागलपुर दहल उठा।

Bhagalpur blast

भागलपुर: बिहार के भागलपुर में गुरुवार रात हुए कई धमाकों से पूरा शहर दहल उठा. ब्लास्ट इतना जबरदस्त था कि तीन मंजिला मकान जमींदोज हो गया. इस हादसे में 8 लोगों की मौत और कई गंभीर रूप से घायल हुए हैं. यह ब्लास्ट काजवलीचक इलाके में यतीमखाने के पास हुई. जिस बिल्डिंग में ये धमाका हुआ, वो कोतवाली से महज 100 मीटर की दूरी पर था. आशंका जताई जा रही है कि बम विस्फोट की वजह से धमाका हुआ. धमाका इतना जबरदस्त था कि इससे दो से तीन मकानों को नुकसान पहुंचा है.

हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई. जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. भागलपुर डीआईजी सुजीत कुमार ने कहा, शुरुआती जांच में बारूद और अवैध पटाखा और देसी बम से धमाके की बात सामने आई है. उन्होंने कहा, एफएसएल की टीम की जांच के बाद तय होगा कि ब्लास्ट किस वजह से हुआ.

Bhagalpur blast

भागलपुर के पूर्व डिफ्टी मेयर प्रति शेखर ने कहा, भागलपुर में आये दिन बम विस्फोट की घटना बढ़ती जा रही है. मौके पर पुलिस और एफएसएल की टीमें पहुंच गई हैं और जांच में जुटी हैं. एसएसपी बाबू राम भारी पुलिस बलों के साथ मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया. घटनास्थल पर धेराबंदी कराते हुए दो जेसीबी लगाकर मलबा साफ कराने और उसमें दबे लोगों को निकालने का काम तेजी से शुरू कराया गया. सभी घायलों को भागलपुर के जेएलएन अस्पताल मायागंज में भर्ती कराया गया है.

Udaipur Rape: उदयपुर के झाडोल में आदिवासी युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला आया सामने

basti car accident: बस्ती में सड़क हादसा: चुनावी ड्यूटी कर लौट रहे सीआरपीएफ के तीन जवानों की मौत

Bihar Bhagalpur blast

ऐसा माना जा रहा है कि मरने वालों की संख्या बढ़ भी सकती है. फिलहाल पुलिस राहत बचाव के साथ इस पूरी घटना की जांच में जुटी है. घटना के बाद भागलपुर के डीएम सुब्रत कुमार सेन के निर्देश पर जवाहर लाल नेहरू अस्पताल में भर्ती गंभीर रूप से घायलों के लिए डाक्टरों की टीम को लगाया गया है. घटना के संबंध में कहा जा रहा है कि पुलिस की टीम पटाखा तैयार करने वाले दो लोगों को हिरासत में ले लिया है. हालांकि इसको लेकर अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *