Bharatpur accident: भरतपुर जिले से एक ऐसी दुखद खबर सामने आई है, जहां होली के दिन एक  परिवार की खुशियां मातम में बदल गई। होली खेलने जा रही मां और उसके दो बेटों की भीषण हादसे में मौत हो गई। वहीं मृतक परिवार के तीन लोग गंभीर रुप से घायल हैं।

Bharatpur accident: भीषण हादसे में मां और दो बच्चों की मौत:तीन देवरों के साथ होली खेलने ससुराल जा रही थी महिला, कार के परखच्चे उड़े

Bharatpur accident today: जाने पूरी खबर

जयपुर (राजस्थान). देशभर में जहां रंगो का त्योहार होली (Holi 2022) धूमधाम से मनाया जा रहा है। अमीर हो या गरीब हर कोई होली के रंग में इतना मस्त है कि आपसी बुराई भूलकर रंग लगा रहे हैं।

भरतपुर में होली के दिन एक परिवार की खुशियां गम में बदल गई। होली खेलने जा रही मां और उसके दो बेटों की भीषण हादसे में जान चली गई। दरअसल, ट्रक से बचने के चक्कर में एक तेज रफ्तार कार पेड़ से जा टकराई और कई बार पलटी खा गई।

हादसा इतना भयानक कि कार के उड़ गए परखच्चे
दरअसल, यह भीषण एक्सीडेंट शुक्रवार शाम भरतपुर के उच्चैन में हुआ है। जहां राखी नाम की महिला कार से अपने दोनों बच्चों और तीन देवर के साथ होली के लिए ससुराल जा रही थी। लेकिन पहुंचने से पहले ही तेज रफ्तार में जा रही कार के सामने अचानक एक ट्रक आ गया। बस ट्रक से बचने के चक्कर में कार पेड़ से जा टकराई और कई बार पलटी खाकर सड़क के पास खेत में जा गिरी। हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए और मां की उसके दो बच्चों सहित मौत हो गई।

हाथ में पिचकारी लेकर मां की गोद में बैठे थे बच्चे..तभी आ गई मौत
मृतक महिला राखी का ससुराल भरतपुर जिले के बयाना के सिघान खेड़ा गांव में है, लेकिन वह अपने पति और बच्चों के साथ भरतपुर में रहती थी। होली के दिन वो अपने दोनों बेटों संस्कार (8) और युवांश (2) के साथ ससुराल में होली खेलने जा रही थी।

Bharatpur train news: 2KM तक दौड़ा इंजन, 40 डिबो को छोड़कर

Bharatpur news: हथियार के डर पर विवाहिता के साथ दुष्कर्म का मामला

वहीं इसी कार में उसके देवर गोलू (20), उत्तेश (20), जय सिंह (18) भी सवार थे। पूरा परिवार होली खेलने को लेकर बेहद खुश था। खासकर मासूम बच्चो ने तो कार में ही पिचकारी से होली खेलना शुरू कर दिया था। लेकिन भगवान को शायद और ही कुछ मंजूर था, तभी तो अचानक उनकी कार के सामने पहले ट्रक आ गया। किसी तरह वह ट्रक की टक्कर से बचे तो पेड़ से टकरा गए।

Bharatpur accident

लोग बचाने पहुंचे उससे पहले ही टूट गईं सांसे
हादसे की जानकारी लगते ही स्थानीय लोग पहुंचे और पुलिस को सूचित कर बुलाया गया। लेकिन तब तक मददगार पहुंचे उससे पहले ही तीनों की सांसे टूट चुकी थीं। पुलिस ने शव बरामद कर मृतको की पहचान की और परिजनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कार में हादसे के शिकार हुए राखी के देवरों की पहचान गोलू (20), उत्तेश (20), जय सिंह (18) के तौर पर हुई है। मृतक महिला का पति दुर्ग सिंह भरतपुर में ब्लड बैंक में काम करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *