Bharatpur news: भारतपुर न्यूज़ में सामने आई बड़ी खबर जहाँ पर एक महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

पुराने बनाये हुवे असलील वीडियो और हथियार के डर दिखा कर दरिंदगी की

Bharatpur news today: इस वक्त की बड़ी खबर भरतपुर जिले से सामने आई है, जहां पर एक महिला के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है।

भरतपुर में बेखौफ बदमाशों ने घर में घुस कर एक महिला के साथ हथियार के दम पर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। भरतपुर की कांमा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Bharatpur news

डेमो pik

Bharatpur news: क्या है पूरा मामला जाने

पीड़ित विवाहिता के अनुसार उसके गांव के ही एक व्यक्ति ने कुछ महिने पहले उसकी नहाते समय चुपके से फोटो वीडियो बना ली थी.

आरोपी उसे उन्हीं फोटो और वीडियो के आधार पर ब्लैकमेल करता रहा. फिर मौका पाकर हथियार के बल पर कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़ित के मुताबिक हद तो तब हो गई जब 30 दिसंबर की रात्रि को आरोपी हथियार लेकर पीड़ित महिला के घर में घुस गया.

उसने उसके साथ मारपीट कर दुष्कर्म किया. इस पर पीड़ित महिला ने शोर मचा दिया तो आरोपी धक्का-मुक्की कर हथियार लहराते हुए घर से धमकी देते हुए भाग जाने में सफल रहा.

Bharatpur rape news : दुष्कर्म का मामला दर्ज किया पुलिस ने 

भरतपुर की कांमा थाना पुलिस ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि एक महिला ने घर में घुसकर हथियार के दम पर दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है।

Double murder case

महिला ने पुलिस में रामकिशन पुत्र नंदू जाति जाट के खिलाफ घर में घुस कर हथियार के दम दुष्कर्म करने की एफआईआर दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए जांच में जुट गई है।

 

One thought on “Bharatpur news: हथियार के डर पर विवाहिता के साथ दुष्कर्म का मामला”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *