Bhuban Badyakar accident: भुबन बड्याकर का एक्सीडेंट हुवा, कच्चा बादाम गाने से मशहूर हुए, कल रात को गाड़ी चलाते वक्त एक्सीडेंट हो गया 

Bhuban Badyakar accident: कच्चा बादाम गाने से मशहूर हुए भुबन बड्याकर (Bhuban Badyakar accident) सड़क हादसे के दौरान घायल हो गए हैं। बीते सोमवार को ही भुबन बड्याकर कार चलाना सीख रहे थे और उसी वक्त यह हादसा हुआ।

आनन-फानन में भुबन को नजदीक के ही सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो भुबन बड्याकर को सीने के अलावा शरीर के कई हिस्सों में चोट लगी है। भुबन ने हाल ही में सेकंड हैंड कार खरीदी है और वह उसे ही चलाना सीख रहे थे।

Bhuban Badyakar accident

Bhuban Badyakar accident

पश्चिम बंगाल के एक गांव में मूंगफली बेचने वाले भुबन बड्याकर अपने गाने कच्चा बादाम (Kacha Badam) की वजह से सुर्खियों में आए थे। सेलेब्स से लेकर आम जनता तक इस गाने पर सोशल मीडिया पर जमकर रील्स बनाते हैं। 

यह भी पढ़े

2 din ki collector news, दो दिन की कलेक्टर वॉयरल खबर

Ujjan child viral video: डेढ़ वर्षीय बच्ची पर कहर बरपा रही बेरहम मां, देखे

रातों रात छाए भुबन

पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के छोटे से गांव के रहने वाले भुबन बड्याकर रातों रात इस कदर मशहूर हुए कि उनकी किस्मत ही चमक गई। अपने गांव में भुबन मूंगफली बेचने के लिए कच्चा बादाम गाना गाते थे ताकि ज्यादा से ज्यादा ग्राहक उनके पास आए।

Paytm ka ATM Apk Download: पेटीएम का एटीएम डाउनलोड करे

गांव में भुबन अपने परिवार के साथ रहते हैं। एक दिन उनके गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर आया और कुछ ही दिन में देखते ही देखते यह वायरल भी हो गया। इस गाने के लिए एक म्यूजिक कम्पनी ने भुबन बड्याकर को लाखों रुपये भी दिए और उनका एक वीडियो भी रिलीज किया। सोशल मीडिया में कितनी ताकत होती है यह भुबन को देखकर आसानी से समझा जा सकता है। 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *