Bihar train fire news: Madhubani Train Fire: मधुबनी स्टेशन पर खड़ी ट्रेन में लगी भीषण आग, वीडियो में देखें अफरा-तफरी 

Bihar train fire news: बिहार के मधुबनी रेलवे स्टेशन पर शनिवार सुबह अचानक खड़ी ट्रेन में आग लग गई। जिस से station पर अफरा-तफरी मच गई।

Bihar train fire news: जाने पूरी खबर मधुबनी स्टेशन की

 

बिहार के मधुबनी रेलवे स्टेशन पर शनिवार सुबह अचानक खड़ी ट्रेन में आग लग गई। जानकारी के अनुसार, आग दिल्ली से आने वाली स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस में लगी है। देखते ही देखते आग की लपटें तेज होती चली गईं और ट्रेन धू-धूकर जलने लगी।

Bihar train fire news

गनीमत यह रही कि जब ट्रेन में आग लगी तो वह पूरी तरह से खाली थी। स्टेशन पर मौजूद लोगों और कर्मियों ने तुरंत आग बुझाने की कोशिश शुरू कर दी।

इसी बीच दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और आग पर काबू पाने के प्रयास किए जा रहे हैं। हालांकि अभी तक आग लगने की वजह का पता नहीं चल पाया है।

स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस ट्रेन का डिब्बा जला

यह भी पढ़े

jaipur new train: जोधपुर ओर जयपुर से मुम्बई के लिए 2 नई ट्रेन की सौगात

Gaya news: गया में ट्रेन को छात्रों ने किया आग के हवाले ,फूटा आक्रोश

प्लेटफार्म नंबर तीन पर खड़ी स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस की बोगियों में शनिवार सुबह करीब नौ बजे आग लग गई। बताया जा रहा है कि अबतक दो कोच जल चुके हैं। जबकि तीसरी बोगी भी आग के चपेट में है।

अग्निशमन दस्ता आग बुझाने की कोशिश में जुटा है। ट्रेन का रैक जयनगर से लाकर यहां लगाया गया था। सदर एसडीओ अश्विनी कुमार, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजीव कुमार, नगर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर अमित कुमार दल बल के साथ रेलवे स्टेशन पर पहुंच कर आग बुझाने में लगे हैं। स्टेशन पर भारी संख्या में भीड़ जुटी है।

Bihar train fire news video आया सामने

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *