BOB IRCTC Credit Card|IRCTC BoB RuPay|IRCTC Co-Branded Credit Card|IRCTC BoB RuPay Contactless Credit|IRCTC BoB RuPay contactless credit card

BOB IRCTC Credit Card BOB Bank: IRCTC ने यात्रियों के लिए लॉन्च किया क्रेडिट कार्ड, टिकट बुकिंग में डिस्काउंट समेत मिलेंगे कई तरह के फायदे, चेक करें डिटेल

BOB IRCTC Credit Card: बैंक ऑफ बड़ौदा के साथ मिलकर उतरा कार्ड

IRCTC ने Bank of Baroda की सहायक कंपनी के साथ मिलकर एक को-ब्रांडेड कार्ड लॉन्च किया है. जानिए इस कार्ड को इस्तेमाल करने पर किस तरह के बेनिफिट्स मिलेंगे…

IRCTC Co-Branded Credit Card: भारतीय रेलवे की कैटरिंग और टिकटिंग इकाई (IRCTC) ने अपने यूजर्स के लिए एक को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड (Co-Branded Credit Card) लॉन्च किया है. इसे NPCI और BOB फाइनेंशियल सॉल्यूशंस के साथ मिलकर पेश किया गया है. IRCTC की वेबसाइट पर रोजाना 6 करोड़ से ज्यादा यूजर्स रेलवे टिकट बुक करते हैं. इस क्रेडिट कार्ड को ऐसे यात्रियों को फायदा पहुंचाने के लिए लॉन्च किया गया है, जो लगातार ट्रेन में सफर करते रहते हैं.

 

मिलेंगे अन्य फायदे भी (IRCTC BoB RuPay Credit Card Benefits)

BOB IRCTC Credit Card

BOB IRCTC Credit Card
वैसे तो यह कार्ड रेल यात्रियों के लिए खास तौर पर डिजाइन किया गया है लेकिन इस कार्ड के यूजर्स को ग्रॉसरी से फ्यूल तक की स्पेडिंग पर कई तरह के फायदे मिलेंगे. कार्डहोल्डर्स जेसीबी नेटवर्क के जरिए दुनियाभर में किसी भी मर्चेंट या एटीएम में इस कार्ड का इस्तेमाल कर पाएंगे. 

यह भी पढ़े

spice money axis bank account opening ऑनलाइन जाने पूरी process

Paytm ka ATM Apk Download: पेटीएम का एटीएम डाउनलोड करे

Mobisafar Login 2022 | Mobisafar Agent Registration कैसे करे जाने

IRCTC पर हैं 6.6 करोड़ से अधिक यूजर्स

इसके अलावा, यूजर्स अपने लॉयल्टी नंबर (को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड पर प्रिंटेड) को अपने IRCTC लॉगिन आईडी से लिंक करने के बाद, IRCTC वेबसाइट और मोबाइल ऐप पर रिवॉर्ड पॉइंट्स को रिडीम कर सकते हैं. कार्ड के लॉन्च पर, NPCI के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर प्रवीणा राय ने कहा कि IRCTC पर 6.6 करोड़ से अधिक यूजर्स हैं और उनमें से कई बार-बार यात्रा करने वाले हैं. 

मिलेंगे रिवॉर्ड प्वाइंट्स भी (IRCTC BoB RuPay Credit Card Reward Benefits)

IRCTC BoB RuPay Credit Card के कार्डहोल्डर्स आईआरसीटीसी की वेबसाइट या मोबाइल ऐप से 1AC, 2AC, 3AC, CC, या EC क्लास का टिकट बुक करते समय हर 100 रुपये की Spending पर 40 रिवार्ड प्वाइंट्स तक हासिल कर पाएंगे. इसके साथ ही ट्रेन टिकट बुकिंग पर ग्राहकों को एक फीसदी का लेनदेन शुल्क भी नहीं देना होगा.

कार्ड इश्यू होने के पहले 45 दिन में 1,000 रुपये या उससे ज्यादा रकम की सिंगल परचेज पर कार्डहोल्डर को 1,000 रुपये के बोनस रिवार्ड प्वाइंट्स मिलेंगे. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *