borawar khabar, बोरावड़ में टेंट हाउस के गोदाम में लगी भीषण आग:70 लाख से ज्यादा का हुआ नुकसान, दमकल ने 3 घंटे में पाया आग पर काबू

borawar khabar: गुरुवार देर रात को पीपली चौक स्थित एक टेंट हाउस के गोदाम में भीषण आग

 

बोरावड़ कस्बे में गुरुवार देर रात को पीपली चौक स्थित एक टेंट हाउस के गोदाम में भीषण आग लग गई। आग इतनी भयानक लगी की कुछ ही मिनटों में आग ने विकराल रुप ले लिया। आग की सूचना मिलने पर आसपास के इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया।

बता दें कि पीपली चौक में शंकर लाल जांगीड़ ने शिव शंकर टेंट हाऊस बना रखा है। शादियों के सीजन के चलते हाल ही में टेंट का नया सामान लाया गया। गुरुवार रात को अचानक टेंट के गोदाम में आग लग गई। आसपास के लोगों ने गोदाम में आग की लपटे देख तुरंत आग को बुझाने का प्रयास किया। लेकिन देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया।

Borawar news: बोरावड़ कस्बे में रहने वाले Jagirdar RV बना रैपर स्टार

Borawar news: प्रशासन गांवों के संग अभियान काशीनगर

borawar khabar तीन घंटे में पाया आग पर काबू

borawar khabar

इस दौरान लोगों ने फोन कर टेंट मालिक शंकर लाल तथा मकराना थानाधिकारी प्रमोद कुमार शर्मा को आग लगने की सूचना दी। जिसके बाद सीआई शर्मा ने घटना की सूचना दमकल को दी। मौके पर पहुंची दमकल ने तीन घंटे में आग पर काबू पाया। वही ग्रामीणों ने भी दो टैंकर मंगवा कर आग बुझाने का प्रयास किया। गोदाम में खड़ी एक कार भी पूरी तरह जलकर राख हो गई ।

70 लाख रुपए का माल हुआ जलकर राख
शंकरलाल ने बताया कि टेंट हाउस के गोदाम में करीब 70 लाख रूपए का माल रखा हुआ था। साथ ही बताया कि शादियों के लिए कुछ जगहों पर टेंट के आर्डर ले रखे थे लेकिन टेंट में रखा पूरा सामान जलकर राख हो गया। वही टेंट मालिक ने बताया कि गोदाम में रोजाना रात में तीन कर्मचारी सोते है। लेकिन गुरूवार को वे शादियों की साइट पर काम करने के लिए गए हुए थे। जिससे गनीमत रही कि कोई जनहानि नहीं हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *