मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य  योजना के तहत शिविर का आयोजन से ग्रमीणों को मिला लाभ

परबतसर उपखंड क्षेत्र के हुलढाणी गांव में मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य  योजना के तहत शिविर का आयोजन किया गया.

Nagaur: राजस्थान के नागौर (Nagaur News) के परबतसर उपखंड क्षेत्र के हुलढाणी गांव में मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य  योजना के तहत शिविर का हुआ आयोजन और शिविर में 676 ग्रामीण लाभान्वित हुए.

मुख्यमंत्री चिरंजीवी

मुख्यमंत्री चिरंजीवी

निकटवर्ती ग्राम हुलढाणी के उपस्वास्थ्य केंद्र में मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य शिविर का आयोजन गुरुवार को किया गया. शिविर में 676 ग्रामीणों को स्वास्थ्य लाभ मिला.

साथ ही परबतसर ब्लॉक के सीएमएचओ डी.पी जोशी (DP Joshi) के निर्देशन में उपजिला अस्पताल परबतसर के महिला रोग विशेषज्ञ डॉ. सुषमा बारठ, शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ दुर्गाराम मुंदलिया, दंत रोग विशेषज्ञ डॉ आशीष शर्मा, फिजीशियन डॉ बिरमाराम जांगिड़ ने शिविर में अपनी सेवाएं दी.

फुलेरा डेगाना विशेष रेलवे परियोजना

आयुष चिकित्सक डॉ. मनीष घारू और डॉ. सीमा चौधरी द्वारा हुलढाणी क्षेत्र के विद्यालयों में RBSK टीम द्वारा चिन्हित बच्चों का उपचार करवाया गया ‌और 31 मरीजों को टेली कंसल्टेशन के माध्यम से ईएनटी और चर्म रोग की ऑनलाइन चिकित्सा भी उपलब्ध करवाई गई.

Join on whatapps

शिविर में लैब टेक्नीशियन नानूराम चौधरी और बीरमाराम मुरावतिया द्वारा खून और पेशाब की जांच की गई. साथ ही फार्मासिस्ट ओमप्रकाश बंजारा द्वारा दवाइयों का वितरण किया गया.  शिविर में  41 लोगों को कोविड का टीकाकरण भी किया गया.

One thought on “हुलढाणी गांव में मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य योजना के तहत शिविर का आयोजन”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *