Chawandiya borawar

Chawandiya borawar: चावण्डिया फाटक के पास बहुत ज्यादा पानी भर गया है जिस से आने जाने वाले राहगीरों ओर वाहन साधनों को बहुत ही दिक्कत हो रही है।

 

चावण्डिया बोरावड़: नागौर जिले के मकराना तहसील के गाव चावण्डिया वासियों के लिए बोरावड़ फाटक के पास बरसात का भरा हुआ पानी बहुत ही ज्यादा मुसीबत बन गया है ।

 

जिस के कारण आने जाने वाले लोगो को काफी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है, दुपहिया वाहनों के लिए ओर ज्यादा दिक्कत आ रही है, काफी बार गंदे पानी मे दुपहिया वाहन गिर जा रहे है। 

 

Chawandiya borawar फाटक पर भरे पानी को लेकर ग्रामीणों ने विद्यायक से लगाई गुहार

ग्रामीणों ने चावण्डिया बोरावड़ फाटक पर भरे हुवे पानी को लेकर प्रसाशनिक अधिकारियों को अवगत कराया और इसके स्थाई समाधान की मांग उठाई।

ग्रामीणों ने विद्यायक रूपाराम मुरावतीय, कांग्रेस जिलाध्यक्ष जाकिर हुसैन गैसावत व मकराना उपखंड अधिकारी को अवगत कराया। लेकिन कोई भी प्रशानिक अधिकारी मौके पर नही पहुँचे

Chawandiya borawar

मकराना विधायक के प्रतिनिधि गोवर्धन राम गोरडक ने लिया जायजा

मकराना विधायक के प्रतिनिधि ने बोरावड़ फाटक पर भरे हुवे पानी को लेकर रूपाराम मुरावतीय को अवगत कराया। विधायक ने समस्या को लेकर आश्वासन दिया और विधायक कोष से 4 से 5 लाख रुपये देने की बात कही।

बोरावड़ सरपंच पहुंचे मोके पर

चावण्डिया बोरावड़ फाटक पर भरे हुवे पानी के समस्या को लेकर बोरावड़ सरपंच भवर लाल मेघवाल मोके पर पहुँचे, ओर तुरंत कार्यवाही करते हुवे पानी को पास के खेत मे छोड़ने की बात कही ,

जिस पर खेत मालिक ने आपत्ति जतायी ,इस पर सरपंच से 1माह के भीतर स्थाई समाधान की लिखित आश्वासन दिया।

Chawandiya borawar फाटक पर बरसात आने पर हर बार भर जाता है पानी

बोरावड़ वासियों ने जनप्रतिनिधियों ओर अवगत कराया कि यहाँ जब भी बरसात होती है बहुत ज्यादा पानी भर जाता है ।बहुत बार ग्रामीण अपने से पानी की मोटर लगा कर इसे खाली करवाते है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *