MLA Madan Prajapat: बजट में पूरी नहीं हुई मांग तो कांग्रेस विधायक ने उतारे जूते, कहा- अब जीवन भर नहीं पहनेंगे

MLA Madan Prajapat: Rajasthan Budget: बजट घोषणा के दौरान राजस्थान में एक भी नया जिला नहीं बना. इसे लेकर कांग्रेस विधायक मदन प्रजापत ने विधानसभा के बाहर जूते उतार दिए और कहा कि अब जीवन भर जूते नहीं पहनेंगे. 

MLA Madan Prajapat:  जाने पूरा मामला

Congress MLA Madan Prajapat Remove His Shoes: राजस्थान (Rajasthan) के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने बुधवार को विधानसभा में बजट (Budget) की घोषणा करते हुए तमाम बड़े ऐलान किए. बजट को 2023 में होने वाले विधानसभा के चुनावों (Assembly Election) से भी जोड़कर देखा जा रहा है. लेकिन, इस बीच लंबे समय से चली आ रही राजस्थान में नए जिलों की मांग को लेकर उम्मीद लगाए बैठे राजनेताओं और जनता को निराशा ही हाथ लगी है.

हाल ही में कांग्रेस (Congress) के पचपदरा विधायक मदन प्रजापत (Madan Prajapat) ने विधानसभा में संबोधन के दौरान अनोखा प्रण करते हुए कहा था कि बालोतरा को अलग जिला नहीं बनाया गया तो वो जीवन भर जूते नहीं पहनेंगे

 

जीवन भर जूते नहीं पहनेंगे

MLA Madan Prajapat

अब बजट घोषणा के दौरान राजस्थान में एक भी नया जिला नहीं बनाया गया है. इसके बाद विधानसभा से बाहर निकलते हुए पचपदरा विधायक मदन प्रजापत ने विधानसभा के बाहर मीडिया के सामने अपने जूते उतार दिए और कहा कि अब जीवन भर जूते नहीं पहनेंगे.

MLA Madan Prajapat 

विधायक मदन प्रजापत ने एबीपी न्यूज से खास बातचीत में कहा कि ये हमारा हक है कि हम मांग करें और पूरा करना या नहीं करना सीएम साहब के हाथ में है. विधायक ने कहा कि ”मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ही हमें बताया था कि प्राण चले जाएं पर वचन नहीं जाना चाहिए, जो मैंने वचन दिया था आज अपना वचन पूरा किया है.” 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *