Damoh viral video: मध्य प्रदेश के दमोह में शराब कारोबारी शंकर राय और उनके भाइयों के घर आयकर छापे में करोड़ों रुपये की नगदी को हेयर ड्रायर से सुखाने का वीडियो हुवा वायरल

Damoh viral video: मध्य प्रदेश के दमोह में शराब और होटल कारोबारी राय ब्रदर्स के यहां इनकम टैक्स विभाग ने छापा मारा तो करोड़ों की टैक्स चोरी का पता चला।

बताया जा रहा है कि गुरुवार और शुक्रवार…दो दिन चली तक चली कार्रवाई में 8 करोड़ रुपए, साढ़े 5 करोड़ की गोल्ड-डायमंड ज्वेलरी के साथ दो दर्जन से ज्यादा बीएमडब्ल्यू, फॉर्च्यूनर, जैगुआर जैसी कारों का पता चला। कई संपत्तियों के दस्तावेज भी बरामद किए गए हैं।

हेयर ड्रायर वायरल वीडियो

लेकिन इस बीच इस कार्रवाई से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि राय बंधुओं को छापे की कार्रवाई होने की भनक लग गई थी। इसी वजह से उन्होंने करोड़ों रुपए प्लास्टिक बैग्स में भरकर एक पानी की टंकी में छिपा दिए थे।

Damoh viral video

यह भी पढ़े

Fact Check 2 din collector

बुल्ली बाई एप में क्यों नीलाम मुस्लिम लड़किया

लेकिन आयकर विभाग भी टीम की पैनी नजरों से ये बैग बच नही पाया। आयकर विभाग के अधिकारी टैंक में उतरे और कैश से भरा ये बैग बरामद किया।

Damoh viral video

राय परिवार को छापे की भनक लग गई थी। इस वजह से आयकर अधिकारियों से बचाने के लिए बैग्स में भरकर नोटों को पानी की टंकी में छोड़ दिया गया था। 

हेयर ड्रायर Damoh viral video

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *