डेगाना:- विजिलेंस टीम पर हमला, घायल एक्सईएन अजमेर रेफर: बाइक सवार युवकों ने विजिलेंस टीम के वाहन को रुकवाया, पीछे से आये 20-25 लोगों ने कर दी मारपीट

विजिलेंस टीम पर हमला, घायल एक्सईएन अजमेर रेफर:बाइक सवार युवकों ने विजिलेंस टीम के वाहन को रुकवाया, पीछे से आये 20-25 लोगों ने कर दी मारपीट

जिले के डेगाना थाना क्षेत्र के खुड़ी कलां गांव में घरेलू बिजली चोरी को पकड़ने के लिए गई विजिलेंस टीम के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। यहां दो बाइक सवार युवकों ने टीम के वाहन का रास्ता रोका।

डेगाना

विजिलेंस टीम कुछ समझा पाती इतने में ही पीछे से दूसरे वाहनों से आये 20-25 लोगों ने आकर विजिलेंस टीम के लोगों को बाहर निकालकर उनपर हमला बोल दिया। इस घटना में एक्सईएन सीसीवीआर रतनलाल खटीक सीरियस इंजर्ड हो गए, जिन्हे डेगाना CHC पर प्राइमरी ट्रीटमेंट के बाद अजमेर रेफर किया गया है। वहीं टीम के अन्य 3-4 सदस्य भी घायल हुए है।

Join on whatapps

Join on telegram

डेगाना डिस्कॉम कार्यालय से मिली जानकारी

डिस्कॉम कार्यालय से मिली जानकारी अनुसार एक्सईएन सीसीवीआर रतनलाल खटीक सहित 6 सदस्यीय अजमेर की विजिलेंस टीम खुड़ी कलां गांव में घरेलू बिजली चोरी को पकड़ने के लिए आई थी। इस दौरान कार्रवाई के बाद टीम खुड़ी गांव से दुगोर दासा की ओर जा रही थी। तभी दो बाइक सवार युवकों ने विजिलेंस टीम की गाड़ी रुकवा दी। इसके बाद पीछे से आये 20-25 लोगों के सहयोग से विजिलेंस टीम के ऊपर हमला बोल दिया।

अन्य तहसील की खबर

Makrana news

Merta news

Kuchaman

Riya badi

Khiwsar news

Didwana

Rajasthan

Home page

इस दौरान हमलावरों ने अजमेर एक्सईएन सीसीवीआर रतनलाल खटीक, TA बृजबिहारी लाल, TA कुलदीप, होमगार्ड रामसुख, सहदेव राम जाट व ड्राइवर शैतान राम से उनके मोबाईल छीनकर मारपीट की। इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए।

घटना की जानकारी लगते ही डिस्कॉम टीम मौके पर पहुँची। घायलों को डेगाना के CHC लाया गया।प्राइमरी ट्रीटमेंट के बाद एक्सईए खटीक को अजमेर रैफर किया गया है। फिलहाल हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया गया है और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

One thought on “डेगाना विजिलेंस टीम पर हमला, घायल एक्सईएन अजमेर रेफर”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *