Kuchman: कुचामन में जिला औषध कार्यालय खोलने की उठी मांग ,आस पास नही है कोई औषध कार्यालय ,केमिस्ट सोसायटी ने किया विधायक महेंद्र चौधरी से आग्रह

Kuchman: कुचामन के अलावा नावां, मकराना, परबतसर और डीडवाना क्षेत्र के लोगों को मिलेगा फायदा

Kuchman में नही औषध कार्यालय ,जाना पड़ता है नागौर, इसलिए उठ रही है मांग 

कुचामन के केमिस्ट सोसाइटी ने जिला औषध कार्यालय खोलने और जिला औषधि नियंत्रक का पद सृजित करने मांग की है। यह मांग क्षेत्रीय विधायक और उप मुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी से की गई है।

कुचामन केमिस्ट सोसायटी के अध्यक्ष श्रीपाल सिंह रसाल ने बताया कि कुचामन और आसपास के क्षेत्र में मेडिकल की सैकड़ों दुकानें हैं और सब को किसी भी छोटे से छोटे कार्य के लिए जिला औषध कार्यालय, नागौर जाना पड़ता है।

Kuchman

कुचामन और आसपास के क्षेत्रों से नागौर की दूरी तकरीबन 150 से 180 किलोमीटर तक है। दवा विक्रेताओं को किसी भी कार्य के लिए लंबी दूरी तय करनी पड़ती है और परेशानी उठानी पड़ती है।

इन सभी परेशानियों को देखते हुए कुचामन में ही जिला औषधि कार्यालय खोला जाए और जिला औषधि निरीक्षक का पद भी सृजित किया जाए। उन्होंने बताया कि कुचामन में जिला औषध कार्यालय खुल जाने के बाद कुचामन के अलावा नावां, मकराना, परबतसर और डीडवाना क्षेत्र के लोगों को भी इसका लाभ मिलेगा।

यह भी पढ़े

Shree Shyam blood bank kuchaman के द्वारा हीरो एजेंसी में रक्तदान शिविर का आयोजन

Kuchman news: 2300 छात्राओं को साईकल वितरण

इसके साथ ही कुचामन केमिस्ट सोसाइटी ने कुचामन में मुख्य ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी सीएमएचओ कार्यालय खोलने की मांग भी क्षेत्र के विधायक और उप मुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *