Donkey News Rajasthan: राजस्थान पुलिस के लिए गधे बन गये है सर दर्द, गाव गाव भटक रही है राजस्थान पुलिस

 

राजस्थान पुलिस गधों की क्यों कर रही है तलाश क्या है पूरा मामला जानते है।

राजस्थान के हनुमानगढ़ ज़िले में लगातार हो रही गधों की चोरी ने पुलिस को सभी काम छोड़ कर गधों के चोरों को पकड़ने में लगा दिया है.

चोरों की तलाश के लिए पुलिस टीम बनाई गई हैं और लोगों को अपने गधों को घर में ही रखने की हिदायत दी जा रही है.

हनुमानगढ़ ज़िले के नोहर तहसील के खुईयाँ थाना क्षेत्र के कई गांवों में दस दिसंबर से ही गधे चोरी होने की शिकायतें लगातार थाने पहुंच रही हैं.

Donkey news rajasthan

कुछ दिन तक सुनवाई नहीं हुई तो स्थानीय जनप्रतिनिधियों के साथ चरवाहों ने 28 दिसंबर को गधों की तलाश की मांग करते हुए खुईयाँ थाने पर धरना दे दिया.

Donkey News Rajasthan क्या है पूरा मामला

हनुमानगढ़.राजस्थान के नहरी इलाके हनुमानगढ़ में गधों की चोरी (Theft of donkeys) का एक अजीब मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि जिले के खुईयां थाना इलाके से पिछले कुछ दिनों से अलग-अलग बार में 70 गधे चोरी हो गये. 

Donkey theft rajasthan

गधों के नाम हैं चिंटू, पिंटू और कालू

Donkey News Rajasthan

दरअसल धरने प्रदर्शन के बाद पुलिस जैसे-तैसे कर 15 गधों को लेकर थाने पहुंची. पुलिस ने गधा मालिकों को अपने-अपने गधे ले जाने को कहा.

इस पर गधा मालिकों ने गधों को चिंटू, पिंटू और कालू आदि नामों से पुकारना शुरू कर दिया. लेकिन जब किसी भी गधे ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी तो गधा मालिक बोले कि ये हमारे गधे नहीं हैं.

Happy New Year wishes in hindi

राजस्थान में आया है पहली बार अनोखा मामला

इनको जहां से लेकर आये हो वहीं छोड़ आओ. गधा मालिकों को गधों को नाम से पुकारते देख पुलिस भी हैरान रह गई. बाद में पता चला कि गधा मालिकों ने गधों के नाम भी रख रखे हैं.

One thought on “Donkey News Rajasthan ,गधों की क्यों कर रही है पुलिस तलाश जाने पूरी खबर”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *