Double murder case nagaur

Double murder case nagaur : नानी-दोहिते की हत्या के आरोपी गिरफ्तार प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी जानकरी

नागौर सदर थाना क्षेत्र के मालगांव में सोमवार शाम घर में नानी-दोहिते की हत्या मामले का जल्द खुलासा और हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीण व परिजन JLN हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी के बाहर धरने पर बैठ गए हैं।

 

वहीं पोस्टमार्टम से भी इंकार कर दिया है। दोपहर बाद खींवसर MLA नारायण बेनीवाल भी मौके पर पहुंचे और पुलिस पर जमकर बरसे। उन्होंने मामले में दोषियों की जल्द गिरफ्तारी, पीड़ित परिजनों को उचित मुआवजा और मामले की निष्पक्ष जांच की मांग उठाई। 

Double murder case nagaur क्या है मामला

नागौर सीओ विनोद कुमार सीपा ने बताया कि मालगांव निवासी धापू देवी पत्नी धर्माराम ढाका (55) और उनके दोहिते नरेंद्र पुत्र शिवलाल निवासी कालड़ी (18) की हत्या कर दिए जाने का मामला सामने आया है।

क्या है पूरा मामला पढ़े

घटना के वक्त दोनों घर पर अकेले थे। दोनों के चेहरों पर धारदार हथियारों से हमला किया गया था। हत्या के बाद लूट का संदेह जताया जा रहा है। 

 

Double murder case nagaur में police ने आरोपियों को किया गिरफ़्तार

मालगांव डबल मर्डर मामला

Double murder case nagaur

 

पुलिस को मिली बड़ी सफलता, पुलिस ने डबल मर्डर मामले में 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार, चुंटिसरा निवासी दिलावर खां और सत्तार खां को किया गिरफ्तार, नागौर पुलिस अधीक्षक अभिजीत सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस कर दी जानकारी।

पूरी घटना आयी सामने कौन है दोनों आरोपी

 

डबल मर्डर का खुलासा:ब्याज पर रुपए उधार लेने गए थे, नानी-दोहिते को अकेला पाकर बिगड़ी नीयत, हत्या कर 3 लाख रुपए, गहने लूटे

दोनों आरोपी सगे भाई हैं। दोनों पहले भी लूटपाट और चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं।

नागौर में सोमवार शाम घर में घुसकर नानी-दोहिते की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मर्डर के आरोपी दो सगे भाइयों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों पहले भी लूटपाट और चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। पुलिस की जांच में सामने आया है कि मृतका का परिवार ब्याज पर रुपए उधार देने का काम करता है।

दोनों भाइयों में से एक पहले भी इस परिवार से रुपए उधार ले चुका है। उसका घर में आना-जाना था। सोमवार को भी दोनों भाई वहां ब्याज पर रुपए उधार लेने आए थे।

पहले भी कर चुके है चोरी की वारदात

नानी-दोहिते को अकेला पाकर दोनों ने लूट के इरादे से वहीं घर में रखी कुल्हाड़ी से पहले दोहिते पर वार किए, उसके बाद नानी पर हमला कर उसे भी मार दिया। इसके बाद घर में रखे 2 लाख 70 हजार रुपए और सोने-चांदी के गहने लूटकर भाग गए।

4 thoughts on “Double murder case nagaur मर्डर केस के दोनों आरोपी गिरप्तार”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *