कुचामन हादसा: कुचामन में हादसा हुआ एक बारातियों से भरी बस पलट गयी जिसमे 6 लोगो के गंभीर होने की सूचना मिली है। 

कुचामन हादसा: नागौर के कुचामन में ये हादसा देर शाम हुवा , तेज़ स्पीड में होने से बिगडॉ संतुलन।

क्या है पूरा कुचामन हादसा का जाने

कुचामन शहर में हाईवे बाईपास पर शुक्रवार शाम तेज रफ्तार बस डिवाइडर पर चढ़कर पलट गई। हादसे के बाद बस में सवारियों बारातियों में चीख-पुकार मच गई। एक ही झटके में बस के सारे शीशे टूट गए। बस पलटने का धमाका सुनकर आसपास के लोग दौड़कर मदद के लिए पहुंचे। बस में 25 बाराती थे, जिनमें से 6 गंभीर रूप से घायल हो गए। इस दिल दहला देने वाले हादसे का CCTV सामने आया है।

 

वीडियो में दिख रहा है कि बस तेज रफ्तार में थी। क्रॉसिंग के दौरान बस का संतुलन बिगड़ गया और डिवाइडर पर चढ़ गई और धमाके के साथ सड़क के दूसरी तरफ जाकर पलटी। इस दौरान एक ही झटके में बस के सभी शीशे टूट गए। बारातियों में चीख पुकार मच गई।

सूचना मिलते ही कुचामन CO संजीव कटेवा और कुचामन SHO हनुमान सिंह मौके पर पहुंचे। आस-पड़ोस के लोगों की सहायता से रेस्क्यू अभियान चलाकर सभी सवारियों को बस से निकाला गया।

यह भी पढ़े

Nagaur corona update: नागौर में कोरोना हुआ बेकाबू, जाने नागौर के आंकड़े

 

वहीं हादसे में घायल 5 महिलाओं समेत 6 लोगों को कुचामन हॉस्पिटल भिजवाया गया है। फिलहाल सभी घायलों को ट्रीटमेंट दिया जा रहा है।

कुचामन हादसा

CO संजीव कटेवा ने बताया कि ये बस डीडवाना से बारातियों को लेकर जयपुर जा रही थी। इसी दौरान कुचामन में प्रवेश द्वार के पास बस का संतुलन बिगड़ गया और डिवाइडर पर चढ़कर पलट गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *