Jaipur crime news today: जयपुर  में ग्राम विकास अधिकारी की परीक्षा देने आयी युवती की हत्या का मामला आया सामने

जयपुर क्राइम न्यूज़: जयपुर में 22 साल की एक युवती की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। दौसा जिले की रहने वाली यह युवती दो दिन पहले जयपुर में ग्राम विकास अधिकारी की भर्ती परीक्षा में शामिल होने आई थी।

Jaipur crime news today

क्या है पूरा मामला 

Jaipur news :जानकारी के अनुसार 22 वर्षीया हेमलता मीणा बांदीकुई में हरिपुरा रोड की रहने वाली थी। वह 27 और 28 दिसंबर को जयपुर में ग्राम विकास अधिकारी की परीक्षा देने बांदीकुई से जयपुर आई थी।

28 की शाम को पेपर पूरा होने के बाद हेमलता ने अपने पिता लखमीलाल को फोन कर बताया कि वह शाम को पेसेंजर ट्रेन से दौसा पहुंच जाएगी। वह जगतपुरा में रेलवे स्टेशन जा रही है। लेकिन वह घर नहीं लौटी।

Jaipur crime news today

डेमो पिक

पिता ने लगाया फ़ोन लेकिन फ़ोन स्विच ऑफ

लखमीलाल ने रात 8 बजे हेमलता से बात करने के लिए मोबाइल पर फोन किया तो वह बंद मिला। इसके बाद देर रात को उनको जयपुर में जेएनयू अस्पताल से फोन आया कि उनकी बेटी को गंभीर हालत में भर्ती करवाया गया है। वे जयपुर पहुंचे तब तक हेमलता ने दम तोड़ दिया था।

jaipur crime news today

पिता के मुताबिक हेमलता के चेहरे व शरीर पर गंभीर चोट के निशान थे। उसके पर्स, मोबाइल फोन व अन्य कागज जंगल में मिले। अस्पताल वालों ने बताया कि दो तीन युवक हेमलता को अस्पताल में छोड़कर गए थे। ऐसे में लखमीलाल ने सोनू नाम के लड़के के खिलाफ नामजद केस दर्ज करवाया है।

यह भी पढ़ें

Double murder case nagaur

Kota crime news

 बेटी को परेशान करता था युवक 

पिता ने पुलिस को बताया है कि उनकी बेटी पहले उनके साथ रैणी, अलवर में रहती थी। सोनू भी वहीं का रहने वाला है। वह काफी वक्त से उनकी बेटी को परेशान कर रहा था। तब बेटी को दौसा भेज दिया। वहां भी वह जाकर परेशान करने लगा।

ऐसे में पिता का आरोप है कि सोनू ने जयपुर तक पीछा कर उसके साथियों के साथ मिलकर उनकी बेटी की हत्या की है। पुलिस अब सोनू की तलाश कर रही है। उससे पूछताछ के बाद ही पूरा माजरा सामने आएगा। साथ ही, परीक्षा सेंटर और घटनास्थल के आसपास तक पहुंचने वाले सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है

राजस्थान में बढ़ रहे है crime के मामले जल्द ही पूरी घटना से अवगत कराया जायेगा

One thought on “Jaipur crime news today : परीक्षा देने आई युवती की हत्या”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *