Himachal HRTC BUS: हिमाचल hrtc bus हुवी दुर्घटना 2 लोग की मौत 16 आए जायद घायल

Himachal: मंडी जिले के सरकाघाट उपमंडल के तहत आने वाली ग्राम पंचायत गाहर के झीड़ गांव के पास एचआरटीसी की बस के दुर्घटनाग्रस्त होने से महिला समेत दो की मौत हो गई है।

Himachal HRTC BUS: जाने पूरा मामला

मंडी जिले के सरकाघाट उपमंडल के तहत आने वाली ग्राम पंचायत गाहर के झीड़ गांव के पास एचआरटीसी की बस के दुर्घटनाग्रस्त होने से महिला समेत दो की मौत हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार हादसा आज दोपहर करीब एक बजे हुआ बताया जा रहा है। पुलिस और बचाव दल घटनास्थल की तरफ रवाना हो गया है।

Himachal HRTC BUS

Mukhyamantri vasundhra raje car accident: वसुंधरा राजे की कार का हुवा एक्सीडेंट, जाने कैसे

Bhuban Badyakar accident: कच्चे बादाम के भुबन बड्याकर का हुआ एक्सीडेंट, अस्पताल में हुए भर्ती

स्थानीय लोगों को जैसे ही हादसे का पता चला तो लोग तुरंत प्रभाव से घटनास्थल पर पहुंचे और राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया है। घायलों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल पहुंचाया जा रहा है। घटनास्थल पर चीख पुकार मची हुई है। अभी तक स्थानीय लोगों से मिल रही जानकारी के अनुसार इस हादसे में दो की मौत हो गई है जबकि 15 यात्री घायल बताए जा रहे हैं। इनमें चार की हालत गंभीर बताई जा रही है।

एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि सरकाघाट थाना से पुलिस टीम बचाव दल के साथ मौके के लिए रवाना हो गई है। टीम के मौके पर पहुंचने के बाद ही सारी स्थिति के बारे में स्पष्ट तौर पर कहा जा सकेगा। हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *