हीरक जयंती समारोह को लेकर को लेकर नागौर जिले में काफी उत्साह 

Rajasthan: राजस्थान के जयपुर (Rajasthan Jaipur) भवानी निकेतन में मनाई जाने वाली हीरक जयंती  (Heerak Jayantee) समारोह में नागौर जिले क्षेत्र से हजारों राजपूत समाज (Rajput Samaj) के लोग और युवा भाग लेंगे.

हीरक जयंती समारोह

युवा नेता जीवराज सिंह चावण्डिया  ने बताया कि हीरक जयंती समारोह की सफलता के लिए श्री क्षत्रिय युवक संघ के कार्यकर्ताओं की टीम गांव और शहर जाकर प्रचार कर रही है। और राजपूत समाज के लोगो से  ज्यादा से ज्यादा जयपुर पहुचने की आग्रह कर रही है।

हीरक जयंती समारोह को लेकर बाइक रैली 

इस समारोह की सफलता के लिए राजपूत समाज के लोगों और युवाओं से जनसंपर्क करने में जुटी हुई है, जिस कारण आज श्री क्षत्रिय युवक संघ द्वारा इस समारोह में ज्यादा से ज्यादा संख्या में राजपूत समाज के लोगों को पहुंचने के लिए बाइक रैली निकाल कर लोगो को प्रचार किया जा रहा है।

Join on whatapps

Join on telegram

चावण्डिया से जयपुर  जायेगी बस हीरक जयंती समारोह में

मकराना तहसील के गाव चावण्डिया से सुबह 7 बजे बस जीवराज सिंह की देखरेख में रवाना की जायेगी ।चावण्डिया से हीरक जयंती समारोह में 50 से 60 युवा लोग भाग लेंगे।

 

जुड़े रहे नागौर टाइम्स से

संघ शक्ति पर दीपमाला का आयोजन 

संघ शक्ति परिसर में बनी रंगोलियों पर क्षत्राणियों की ओर से दीपमाला का आयोजन किया गया। जिससे संघ शक्ति परिसर जगमग हो गया। 

हेलिकॉप्टर से होगी पुष्प वर्षा

राजधानी में होने वाले इस ऐतिहासिक आयोजन को लेकर समाज बंधुओं मे विशेष उत्साह देखने को मिल रहा है इसी का परिणाम है कि जयपुर के सोहन सिंह नाथावत,विजय सिंह शेखावत,शक्ति सिं​ह परेवड़ी ओर से हीरक जयंती समारोह में हेलिकॉप्टर से पुष्प वर्षा भी की जाएगी।

2 thoughts on “हीरक जयंती समारोह में लाखों लोग जयपुर पहुचेंगे”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *