Holi Rajasthan police: राजस्थान पुलिस में छाया शोले का ‘खुमार’, जय-वीरू, गब्बर के ये डॉयलॉग्स हंसा-हंसाकर कर देंगे लोटपोट 

Holi Rajasthan police: होली पर राजस्थान पुलिस ने अपने अनोखे अंदाज में आम जन को संदेश दिया है, इस बार पुलिस ने शोले फ़िल्म की थीम पर लोगो को सर्तक ओर अलर्ट रहने को कहा।

Holi Rajasthan police: ट्विटर अकाउंट्स से खास ट्वीट

होली फेस्टिवल सेलिब्रेट करने से पहले राजस्थान पुलिस ने हुड़दंगियों को समझाने के लिए अपने ट्विटर अकाउंट्स से खास ट्वीट किए हैं। इसमें फिल्म शोले के फेमस डॉयलॉग्स के साथ प्रयोग कर ऐेसे लोगों को मैसेज दिया गया है, जो रंग में भंग मिलाने की कोशिश करते हैं।

हाइलाइट्स

  • रंगों के त्योहार होली पर राजस्थान पुलिस की अनोखी पहल
  • सुपरहिट फिल्म शोले के किरदारों को किया जीवंत
  • बसंती, वीरू, गब्बर, के डॉयलॉग्स के साथ होली खेलने का संदेश

जयपुर: देशभर में होली का खुमार छाने लगा है। दो दिन बाद पूरे देश में जमकर रंग- गुलाल उडाए जाएंगे। इसी बीच राजस्थान पुलिस ने भी इस दौरान हुड़दंग मचाने वालों को संदेश देने के लिए अनोखा तरीका अपनाया है। दरअसल प्रदेश में कानून व्यवस्था का मान रखते हुए लोग होली मनाए। इसी संदेश को पहुंचाने के लिए राजस्थान पुलिस अपने ट्विटर अकाउंट से मजेदार ट्वीट्स कर रही है। खास बात यह है कि इन सभी ट्वीट्स की थीम फिल्म शोले पर रखी गई है। साथ ही इसमें फिल्म्स के फेमस डॉयलॉग्स के साथ प्रयोग कर लोगों को मैसेज दिया जा रहा है। राजस्थान पुलिस से ये ट्वीट्स अब वायरल हो रहे हैं , आप भी जानिए कैसे हैं ये ट्वीट्स।

Holi Rajasthan police

शराब पीकर हुड़दंग मचाने वालों को संदेश
होली पर शराब पीकर हुड़दंग मचाने वालों को संदेश देने के लिए राजस्थान पुलिस ने एक खास पोस्टर ट्वीट किया है। इसमें ‘वीरू कहता है कूद जाऊंगा, फांद जाऊंगा, मर जाऊंगा हट जाओ, इसके बाद पुलिस कहती है कि वीरू मौसी तैयार हो न हो पर पुलिस बिल्कुल तैयार है। पोस्टर में नीचे लिखा है कि शराब पीकर हुड़दंग मचाने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

छेड़छाड़ करने वालों को दिलचस्प अंदाज में चेतावनी
राजस्थान पुलिस ने होली पर रंगों की आड़ में छेड़छाड़ करने वालों को भी मैसेज दिया है। पुलिस ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर अमजद खान और हेमामालिनी का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- छेड़छाड़ करना गंभीर अपराध है। आईपीसी कि विभिन्न धाराओं के तहत कड़ी सजा का प्रावधान है। राजस्थान पुलिस द्वारा शेयर किया गया ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *