Jaipur Army Truck fire: आर्मी के ट्रक में अचानक लगी आग, ट्रक में रखा राशन का सामान जलकर राख, जवानों ने ग्रामीणों की मदद से पाया आग पर काबू 

Jaipur Army Truck fire:  कानोता के पास बूड़थल गांव में आर्मी के ट्रक में अचानक आग लग गई। बीच सड़क पर आर्मी के ट्रक में आग लगने से अफरातफरी मच गई। सेना के जवानों ने स्थानीय ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया।

Jaipur Army Truck fire:

जयपुर के कानोता के पास बूड़थल गांव में आर्मी के ट्रक में अचानक आग लग गई। बीच सड़क पर आर्मी के ट्रक में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। सेना के जवानों ने स्थानीय ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया। ट्रक में रखा राशन का सारा सामान जलकर राख हो गया।

जानकारी के मुताबिक सेना का ट्रक शिवदासपुरा से कानोता की तरफ आ रहा था। इसी दौरान ट्रक के पीछे के हिस्से में अचानक से आग लग गई। सेना के जवानों ने ट्रक से बाहर निकलकर ग्रामीणों के मदद से आग पर काबू पाया।

Jaipur Army Truck fire

गनीमत रही कि जिस समय यह हादसा हुआ उस समय पानी के दो टैंकर वहां से गुजर रहे थे। पानी के इन्ही दो टैंकरों से आग पर काबू पाया गया। हालांकि ट्रक में पीछे की तरफ रखा राशन का पूरा सामान जलकर राख हो चुका था।

Bikaner fire: व्यस्त काॅलोनी में लगी आग, फायरब्रिगेड आग बुझाने पर लगी

Saharanpur Delhi Train Fire: धका देकर ट्रैन को बचाया,वीडियो वायरल

सूचना के बाद स्थानीय पुलिस और दमकल की गाड़ी भी मौके पर पहुंची। लेकिन तब तक सेना और ग्रामीणों ने अपने-अपने स्तर पर आग पर काबू पा लिया था. इस बीच सेना के जवान मुस्तैद नजर आए, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *