दिल्ली जयपुर हाईवे:मौत की झपकी, दिल्ली-जयपुर हाईवे पर कैंटर से टकराई कार, चालक की एक गलती से गईं पांच जान

दिल्ली जयपुर हाईवे: सेलेरियो कार के घुसने से यह भयावह हादसा हुआ। सिर्फ यही नहीं कार के पीछे चल रहे वाहन से भी कार को धक्का लगा 

दिल्ली जयपुर हाईवे: जाने पूरी घटना

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सामने से आ रही कैंटर में सेलेरियो कार के घुसने से यह भयावह हादसा हुआ। सिर्फ यही नहीं कार के पीछे चल रहे वाहन से भी कार को धक्का लगा जिसके चलते सेलेरियो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

Himachal HRTC BUS दुर्घटनाग्रस्त, महिला समेत दो की मौत, 15 घायल

गुरुग्राम स्थित बिनौला के पास दिल्ली-जयपुर हाईवे पर गुरुवार तड़के एक भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार यह हादसा सेलेरियो कार व कैंटर की जबरदस्त टक्कर के बाद हुआ। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दिल्ली जयपुर हाईवे

बताया जा रहा है कि सभी मृतक गुरुग्राम की सोम लॉजिस्ट सॉल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड में काम करते थे। इनकी पहचान भारत भूषण, चंद्रमोहन (25) निवासी हांसी हिसार, संदीप (23) निवासी कैथल, प्रवीण शर्मा ( 29) , आशीष (24)  के रूप में हुई है। इनमें से परवीन और चंद्रमोहन शादीशुदा हैं व अन्य तीन अविवाहित हैं।

CRIME NEWS : ऑफिस में चल रहा था SEX RACKET, दो महिला समेत एक पुरुष गिरफ्तार

यह सभी चंद्रमोहन के जन्मदिन की पार्टी करके गाजियाबाद से लौट रहे थे और देर रात करीब 2.00 बजे यह हादसा हो गया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कार चला रहे आशीष को झपकी आने से उनकी कार सामने से आ रही कैंटर में जा घुसी। सिर्फ यही नहीं कार के पीछे चल रहे वाहन से भी कार को धक्का लगा जिसके चलते सेलेरियो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो लोगों को पास के अस्पताल में ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बिलासपुर थाना पुलिस ने वाहन रजिस्ट्रेशन संख्या के आधार पर परिजनों की पहचान कर उन्हें इस घटना की सूचना दी। पुलिस परिजनों के आने का इंतजार कर रही है उसके बाद मामला दर्ज किया जाएगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *