Jalore accident news: जालोर के भीनमाल में दो ट्रकों में भीषण भिडंत, टहुवी, जिसके कारण दोनों ट्रक बुरी तरफ क्षतिग्रस्त हो गए

Jalore accident news: हादसा इतना भीषण कि दोनों वाहनों का अगला हिस्सा चकनाचूर, टैंक फटता तो लग जाती आग, भीनमाल शहर के करड़ा रोड बालसमंद बांध क्षेत्र  की बतायी जा रही है घटना।

 

Jalore accident news: जालोर भीनमाल दुर्घटना की पूरी खबर

जालोर/भीनमाल। शहर के करड़ा रोड बालसमंद बांध क्षेत्र में शुक्रवार देर रात को ट्रेलर व ट्रक की आमने-सामने भिडंत हो गई। भिडंत इतनी तेज थी कि दोनों ट्रकों के परखच्चे उड़ गए। हादसे में ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद करड़ा-सांचौर रोड पर यातायात जाम लग गया।

 

सूचना पर डीएसपी सीमा चौपड़ा व एसआई जगतसिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे एवं क्रेन की सहायता से ट्रकों को हटाकर मार्ग को दुरस्त किया। पुलिस ने ट्रेलर चालक की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर मृतक का पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया। हादसे के बाद ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गए।

Jalore accident news

Jaipur Airport News: जयपुर एयरपोर्ट पर लगी आग, मची अफरा तफरी , देखे

Ukraine news live: यूक्रेन में जोरदार धमाका, लगातार बरसाई जा रही है मिसाइल

एसआई जगतसिंह ने दी जानकारी

एसआई जगतसिंह ने बताया कि ट्रक चालक जालोर निवासी शैतानसिंह (50) पुत्र बाबुसिंह रावणा राजपूत ट्रक लेकर करड़ा से भीनमाल की तरफ आ रहा था,

 

उस दौरान बालसमंद बांध क्षेत्र में सामने से आरहे गिट्टी (खड़ी) से भरे ट्रेलर से भिडंत हो गई। हादसे में ट्रक चालक जालोर निवासी शैतानसिंह रावणा राजपूत की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रेलर जालोर से खड़ी पाऊडर भरकर गुजरात की तरफ जा रहा था। ट्रक ट्रेलर के अगले हिस्से से टकराते हुए पीछे की बॉडी से टकरा गया। 

पुलिस ने ट्रक मालिक तवाव निवासी वचनसिंह पुत्र चमनसिंह रावणा राजपूत की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *