Jalore crime news

Jalore crime news: बुजुर्ग महिला से अय्याशी के लिये 2 युवकों ने मांगी ‘लड़की’, नहीं दी तो कार से रौंदकर मार डाला

Jalore crime news: woman murder in Jalore: राजस्थान के जालोर जिले के सांचौर इलाके में एक बुजुर्ग दलित महिला की क्रूरतापूर्वक पिकअप से रौंदकर हत्या कर दी गई.

आरोपियों ने बुजुर्ग महिला के घर में घुसकर अय्याशी के लिये लड़की की डिमांड की थी. महिला ने जब मना किया तो आरोपियों ने उसे मौके पर ही कुचल डाला.

इससे महिला की मौत हो गई. वारदात के बाद इलाके के ग्रामीण गुस्से में हैं. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Jalore crime news क्या है पूरा मामला

Jalore crime news

जालोर. जालोर जिले के सांचौर इलाके में दिल को दहला देने वाली वारदात में दो युवकों ने एक दलित के घर में जाकर अय्याशी (Debauchery) के लिये लड़की की डिमांड की. घर की बुजुर्ग महिला ने जब उनको मना किया तो उन्होंने उसे पिकअप (कार) से रौंदकर (Crushed) मार डाला.

वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. वारदात की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने खोजबीन कर आरोपियों को धरदबोचा है. पुलिस ने मृतका का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. बुजुर्ग महिला का अंतिम संस्कार कर दिया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

Jalore crime news hindi पुलिस ने क्या कहा मामले को लेकर

पुलिस के अनुसार वारदार सांचौर इलाके में नेशनल हाइवे के किनारे स्थित कारोला सरहद में शनिवार देर रात को हुई. कच्चे झोपड़ों की इस बस्ती में शनिवार रात करीब 10 बजे पिकअप गाड़ी से आए 

यह भी पढ़े

Nagaur Crime : नागौर क्राइम न्यूज़

Alwar rape news: निर्भया’ जैसी दरिंदगी, 

 

नशे में धुत्त दो युवकों ने एक घर में घुसकर वृद्धा से अनैतिक काम के लिए लड़की की डिमांड की. इसी बात को लेकर वृ्द्धा गुस्सा हो गई. इस पर युवकों ने वृद्धा को वहीं पिकअप से कुचलकर मार डाला.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *