नागौर: नागौर के मुंडवा में दिन दहाड़े चोरो दारा लूट का मामला आया सामने

पानी मांगने के बहाने लूटे आभूषण

मूण्डवा (nagaur). व्यस्तम सडक़ मार्ग से चिपते खेत में बनी ढाणी में शातिर बदमाशों ने दिन दहाड़े महिला के आभूषण लूट लिए। घटना बुधवार को सुबह करीब 11 बजे हुई। मूण्डवा-संखवास सडक़ मार्ग पर चिपते खेत में पास ही में बनी ढाणी में महिला अकेली थी।

मुंडवा

घर जहाँ चोरी की वारदात हुवी

मुख्य बाते:

  • रहवासी ढाणी में महिला से दिन दहाड़े लूट की वारदात
  • – संखवास सडक़ मार्ग पर सोलियाणा की सरहद में मुख्य सडक़ से चिपते खेत की ढाणी में बोला धावा
  • – ढाणी का पूछा पता और फिर पानी मांगने के बहाने लूटे आभूषण

Join on whatapps

Join on telegram

मूण्डवा कैसे दिया अंजाम चोरी को

इसी दौरान मोटरसाइकिल पर दो लोग आए। एक व्यक्ति मोटरसाइकिल के साथ सडक़ के किनारे ही खड़ा रहा, जबकि दूसरा ढाणी तक आया। उसने शातिराना अंदाज में वारदात को अंजाम दिया।

अचानक बोले गए धावे में महिला हौच-पौच हो गई। बदमाश ने महिला के सिर से सोने की रखड़ी, टीडी पलका, गले में से टिकडिय़ों की कंठी, सोने का फुलडिय़ा व सोने के मणिए छपटकर तोड़ लिए तथा महिला को जान से मारने की धमकी भी दी। पीडि़ता की रिपोर्ट पर पुलिस थाने में मामला दर्ज हुआ है।

डेगाना:- विजिलेंस टीम पर हमला

क्या है पूरा मामला मुंडवा चोरी का

ढाणी में पहुंचते ही उसने महिला से पूछा कि चुनाराम की ढाणी कौनसी है। महिला ने बताया कि यहां तो चुनाराम या कुनाराम के नाम की ढाणी नहीं है। शातिर बदमाश ने महिला से पानी मांगा। जैसे ही महिला रसोई के बाहर चौक में रखी मटकी से लौटा भरने लगी।
बदमाश ने महिला को दबोच लिया तथा रसोई में ले गया। बाल पकडकऱ दीवार पर सिर पटका। इससे वह एक बारगी अचेत सी हो गई। साथ ही घबरा भी गई। बदमाश ने महिला के आभूषण छीन लिए।
आग लगाने की धमकी दी
अन्य खबर तहसील वाइज देखे
महिला की सास ने बताया कि उसकी बहू पपीता ने बताया कि बदमाश युवक ने आग लगाकर मारने की धमकी भी दी थी। उसने लाइटर भी निकाल लिया तथा बाहर पड़ा सब्जी का चाकू लेकर झपटा।
लेकिन रसोई से जैसे ही वह बाहर निकला उसने दरवाजा बंद कर दिया, जिससे वह बच गई। बदमाश के भागते समय लाइटर तथा एक चिलम भी गिर गई।
नौ माह पहले ऐसी ही वारदात, लेकिन खुलासा नहीं
One thought on “मुंडवा में पानी मांगने के बहाने लूटे आभूषण”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *