Jhalawar accident news | झालावाड़ एक्सीडेंट में 4 लोगो की जिंदा जलकर मौत, 3 लोग घायल

Jhalawar accident news: आमने-सामने भिड़ीं 2 कारें, 4 लोग जिंदा जले झालावाड़ में हाईवे पर दर्दनाक हादसा, भाई-बहन सहित 3 गंभीर रूप से घायल

झालावाड़ जिले के रायपुर में बुधवार देर शाम को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। दो कारें आपस में टकरा गईं और इस हादसे में 4 लोग जिंदा जल गए। तीन लोग जख्मी हो गए, जिसमें एक की हालत गंभीर है। जिंदा जलने वाले लोग मध्य प्रदेश से झालावाड़ शादी की खरीदारी करने आए थे। देर शाम वापस लौटने के दौरान हादसा हो गया।

Jhalawar accident news: जाने पूरी घटना 

झालावाड़: रायपुर इलाके में बड़ा हादसा (Rajasthan Accident) हो गया। बुधवार देर शाम हुए भीषण सड़क हादसे में कार में सवार चार लोग जिंदा जल (Rajasthan People Burnt Alive) गए। जबकि तीन झुलस गए। एक घायल की हालत नाजुक बनी हुई है। जिसे झालावाड़ से कोटा अस्पताल के लिए रेफर किया गया। झालावाड़ पुलिस अधीक्षक मोनिका सेन ने एनबीटी से बातचीत में बताया कि झालावाड़-इंदौर नेशनल हाईवे पर रायपुर थाना क्षेत्र में सुवास पुलिया के पास सड़क हादसा हुआ। दो कारों में आपस में भिड़ंत (Jhalawar Car Accident) हुई। कुछ देर में ही दोनों कारों में भीषण आग लग गई।

पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस ने बताया कि आग लगने से मध्यप्रदेश के पांच्याखेड़ी निवासी 26 साल के भानु प्रताप, डूंगर गांव निवासी 24 साल के यशवंत उर्फ भूरू सिंह, भानपुरा निवासी 25 साल के भूपेंद्र सिंह और डूंगर गांव निवासी प्रखर व्यास की जिंदा जलने से मौत हो गई। वहीं, झालावाड़ के माथणियां गांव निवासी हैप्पी उर्फ लोकेंद्र सिंह, उसकी बहन आकांक्षा और मध्यप्रदेश निवासी देशराज सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया है।

भाई-बहन इंदौर जा रहे थे

Jhalawar accident news
पुलिस ने बताया कि एक कार में देशराज और उसके चार साथी थे, जबकि दूसरी कार में हैप्पी उर्फ लोकेंद्र सिंह और उसकी बहन आकांक्षा थे। आसपास के लोगों ने हैप्पी और आकांक्षा व दूसरी कार से देशराज सिंह को बाहर निकाल लिया। भाई-बहन इंदौर जा रहे थे। वहीं, दूसरी कार में सवार लोग मध्यप्रदेश से झालावाड़ की ओर आ रहे थे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *