Jhunjhunu News in hindi

झुंझुनूं के चोराड़ी आथुनी गांव में 12वीं क्लास के छात्र ने आत्महत्या की।

 

मामले में छात्र के परिजनों ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। छात्र के मामा कमलेश कुमार ने बताया कि उसके भांजे अंकित के सुसाइड की वजह बाकरा के आदर्श पब्लिक स्कूल संचालक सुभाष, स्कूल के टीचर और पड़ोस में रहने वाली महिला है।

कमलेश कुमार ने बताया कि अंकित (17) के परिवार का पड़ोस में रहने वाली महिला से विवाद चल रहा था। महिला की दो लड़कियां अंकित के स्कूल में ही तीसरी और सातवीं क्लास में पढ़ती हैं। अंकित के परिवार से विवाद के चलते आए दिन पड़ोसी महिला अंकित के स्कूल के टीचरों को उसकी झूठी शिकायत करती थी।

Join whatapps

महिला द्वारा लगातार स्कूल के टीचरों को अंकित की झूठी शिकायत की जा रही थी, जिससे वो परेशान चल रहा था। महिला ने स्कूल प्रशासन को शिकायत में अंकित द्वारा उसकी बच्ची से छेड़छाड़ के भी आरोप लगाए।

अंकित के मामा ने बताया कि महिला के दबाव में स्कूल प्रशासन अंकित को प्रताड़ित करता था। इसी से परेशान होकर अंकित डिप्रेशन में आ गया। जहर खाकर सुसाइड किया। वहीं, मरने से पहले अंकित ने वीडियो में यह बात भी कही थी कि स्कूल प्रशासन की झूठी शिकायतों से परिवार में हुई बेज्जती और डर से प्रताड़ित ​होकर उसने सुसाइड जैसा कदम उठाया।

वीडियो में मरने के पीछे जिम्मेदार स्कूल प्रशासन को ठहराया,

Jhunjhunu News in hindi

जहर खाकर अस्पताल में भर्ती हुए छात्र अंकित कुमार ने मरने से पहले बनाए वीडियो में कहा कि स्कूल वाले पीछे पड़े हुए हैं, इसलिए मैं जो कुछ कर रहा हूं, डिप्रेशन में आकर कर रहा हूं। अंकित ने वीडियो में बताया कि सज्जन और महेश कुमार और उसके स्कूल वाले पीछे पड़े हैं। मेरे स्कूल वाले लगातार मुझे परेशान कर रहे हैं।

Jhunjhunu News in hindi

अंकित कुमार शनिवार दोपहर 1 बजे अंकित घर से चला गया था। काफी ढूंढने के बाद भी नहीं मिला। शाम 6:30 बजे बदहवास हालत में घर आया था। परिजनों को बताया कि उसने जहर खा लिया है।

 

परिजन तुरंत अंकित को पास ही स्थित सुमन हॉस्पिटल लेकर गए। डॉक्टरों ने अंकित का इलाज किया। रविवार सुबह 4 बजे अंकित ने हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया था।

खींवसर  में कपड़े की दुकान में लगी आग

मरने से पहले अंकित ने वीडियो में बाकरा के आदर्श पब्लिक स्कूल के टीचरों पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए थे।

Jhunjhunu News in hindi

Jhunjhunu News in hindi

परिजनों ने अंकित के शव का पोस्टमॉर्टम झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल में करवाया था और कल शाम को अंकित का दाह संस्कार कर दिया गया था।

One thought on “Jhunjhunu News in hindi,Jhunjhunu News online”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *