कुचामन सिटी कॉलेज: कुचामन कॉलेज से आई बड़ी खबर  बांसवाड़ा की छात्रा किडनैप हुवा

कुचामन सिटी कॉलेज: बांसवाड़ा की छात्रा किडनैप:नाकाबंदी के दौरान किशनगढ़ पुलिस ने किया बरामद, एक महिला समेत 5 लोग गिरफ्त मे

नागौर से एक छात्रा को किडनैप कर लिया गया। कुचामनसिटी के कॉलेज से अगवा की गई यह छात्रा बांसवाड़ा की रहने वाली थी। हालांकि किशनगढ़ की गांधी नगर थाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान छात्रा को बरामद कर लिया।

इस दौरान छात्रा के साथ एक महिला और ड्राइवर समेत 5 लोग पुलिस के हत्थे चढ़ गए। बाद में सभी को कुचामनसिटी थाना पुलिस के हवाले कर दिया। कुचामनसिटी थाना पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है। 

कुचामन सिटी कॉलेज

डेमो पिक

 

कुचामन सिटी कॉलेज क्या है पूरा मामला

गांधी नगर थाना प्रभारी शम्भूसिंह ने बताया कि कुचामनसिटी पुलिस से छात्रा के किडनैप होने की सूचना मिली थी। छात्रा को अगवा कर किशनगढ़ की तरफ ले जाने की सूचना पर गांधी नगर थाना पुलिस ने मोहनपुरा के पास नाकाबंदी कर दी।

नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने एक स्विफ्ट कार को रोका। कार में बताए गए हुलिए की लड़की, एक महिला व चार अन्य लोग मिले। पुलिस ने उनको थाने लाकर कुचामनसिटी पुलिस को सूचना दी। पुलिस टीम के आने पर सभी को उनके सुपुर्द कर दिया गया। कुचामनसिटी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े

Nagaur collector

Nagaur accident: नागौर में दुर्घटना में चार की मौत

लड़की बांसवाड़ा की रहने वाली है

इस मामले में नागौर एएसपी गणेशाराम ने बताया कि लड़की बांसवाड़ा की है और शायद अगवा करने वाले लोग भी बांसवाड़ा के ही हैं। पूछताछ के बाद ही मामले के बारे में ज्यादा कुछ बता पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *