kishangarh news: युवती को ट्रेलर ने रौंदा, मौके पर दम तोड़ा,

kishangarh news:अजमेर जिले के किशनगढ़ में काली डूंगरी के निकट ट्रेलर की चपेट में आने से एक युवती की मौत हो गई. जबकि गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस ने शव को यज्ञनारायण अस्पताल के मॉर्च्यूरी में रखवाया है. ट्रेलर जब्त कर जांच शुरू कर दी है. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि युवती कोटा की रहने वाली है और जयपुर में रह कर पढ़ाई कर रही थी

यह भी पढ़े

Jaipur crime news today 

Nagaur accident news: 50 

kishangarh news क्या है पूरा मामला किशनगढ़ एक्सीडेंट का

जानकारी से पता चला कि शनिवार को  जयपुर से चार दोस्त दो युवक व दो युवतियां, दो मोटरसाइकिल पर निकले थे. शनिवार को अजमेर रूके और रविवार को किशनगढ़ से जयपुर जाना था. लेकिन इससे पहले यह हादसा हो गया. दिवांशु सॉफ्टेवयर इंजीनियर है.

kishangarh news

Ajmer kishangarh news: SHO ने दी जानकरी

अजमेर के गांधी नगर SHO शम्भूसिंह ने बताया कि मकराना चौराहे से रूपनगढ़ की तरफ गार्गी और दिवांशु बाइक पर जा रहे थे। इस दौरान ट्रेलर की चपेट में आ गए। गार्गी की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई।

Kishangarh accident news

सूचना मिलने पर गांधी नगर थाना पुलिस भी पहुंच गई. दोनों को अस्पताल पहुंचाया और मौके पर लगे जाम के बाद यातायात को सुचारू कराया. युवती का शव मॉर्च्यूरी में रखवा दिया है. घायल युवक का उपचार चल रहा है.

युवक का नाम नई दिल्ली निवासी दिवांशु (25) है. मृतका युवती का नाम खेड़ली फाटक, कोटा निवासी गार्गी तिवारी (20) बताया. दोनों यहां घूमने बाइक पर आए थे. पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *