Kota crime news

Kota crime news: ख़बर राजस्थान के कोटा से जहाँ रिस्तो को शर्म सार करने वाला मामला आया सामने

Kota crime news.  कोटा एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. यहां एक जीजा ने अपनी नाबालिग साली के साथ रेप (Rape) की वारदात को अंजाम दिया है.

पीड़िता के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है. बाद में तत्परता दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली है. पीड़िता को बाल कल्याण समिति के सामने पेश किया गया.

वहां से उसे नारीशाला भेजा गया है. आरोपी ने बालिका को 4 दिन तक अपने साथ रखा और लगातार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देता रहा.

Kota crime news क्या है पूरा मामला

बाल कल्याण समिति अध्यक्ष कनीज फातमा ने बताया कि मामला कोटा के नयापुरा थाना इलाके से जुड़ा है. रेप के आरोपी की शादी डेढ़ साल पहले हुई थी. आरोपी मजदूरी का काम करता है.

वो शराब का आदी है. इसके कारण आरोपी और उसकी पत्नी के बीच आये झगड़े होते रहते थे. इसी बात से तंग आकर डेढ़ माह से उसकी पत्नी पीहर रहने लगी थी.

Kota crime news

फर्स्ट ईयर में पढ़ती है पीड़िता

कुछ दिन पहले आरोपी कॉलेज से अपनी 17 वर्ष की साली को भगाकर अपने गांव ले गया. पीड़ित किशोरी फर्स्ट ईयर में पढ़ती है. किशोरी के घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने नयापुरा थाना पुलिस में शिकायत दी.

 

Join on whatapps

Join on telegram

उसके बाद पुलिस ने परिजनों के शक के आधार पर आरोपी की तलाश की और बाद उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से पीड़ित को बरामद कर लिया.

Kota crime news:पुलिस कर रही है पूरे मामले की जांच 

सोमवार को किशोरी को बाल कल्याण समिति के सामने पेश किया गया. पीड़िता की व्यथा सुनने के बाद उसे वहां से नारीशाला भेज दिया गया. नयापुरा थाना पुलिस पूरे मामले की गहराई से जांच कर रही है. वह आरोपी से पूछताछ में जुटी है. पुलिस आरोपी का बैकग्राउंड के बारे में जानकारी जुटा रही है.

यह भी पढ़े

Nagaur crime news

Rajasthan Crime News today

राजस्थान में ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं

 राजस्थान में इस तरह की घटनायें सामने आती रही है. रिश्तों के बिखरता यह ताना-बाना चिंता का विषय बना हुआ है. राजस्थान में रेप के कई मामलों में परिचितों और रिश्तेदारों का हाथ सामने आया है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *