Rajasthan me hadsa: राजस्थान में बड़ा हादसा: चंबल नदी में गिरी बरात ले जा रही कार, दूल्हा समेत 9 लोगों की मौत

Rajasthan me hadsa: राजस्थान के कोटा में आज सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। दरअसल यहां बरात ले जा रही एक कार अनियंत्रित होकर चंबल नदी में गिर गई। हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में दूल्हा भी शामिल है।

Rajasthan me hadsa जाने पूरी खबर कोटा में हुवे हादसे की

बारातियों को ले जा रही कार चंबल में गिरी

राजस्थान के कोटा में रविवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। दूल्हे समेत 9 बारातियों को लेकर जा रही तेज रफ्तार कार चंबल नदी में गिर गई। हादसे में सभी की मौत हो गई। घटना नयापुरा के पास छोटी पुलिया पर हुई। सूचना मिलते ही पुलिस और निगम के गोताखोरों की टीम मौके पर पहुंची। रेस्क्यू अभियान चलाया गया। नदी में डूबे सभी लोगों के शव बाहर निकाल लिए गए हैं।

Rajasthan me hadsa

चौथ का बरवाड़ा से उज्जैन जा रही थी बारात

बताया जा रहा है कि बारात चौथ का बरवाड़ा से उज्जैन के भैरुनाला की हरिजन बस्ती जा रही थी। सभी 9 लोग एक ही कार में सवार थे। निगम गोताखोर विष्णु श्रृंगी ने बताया कि हादसा रविवार सुबह 5:30 बजे हुआ था। किसी राहगीर ने चंबल नदी में कार को पलटते देखी।

यह भी पढ़े

jaisalmer accident today: जैसलमेर सड़क हादसे में 2 स्कूली बच्चों की मौत 24 से ज्यादा घायल

Nagaur accident news: 50 टूरिस्ट से भरी बस को ट्रक ने मारी टक्कर

इसके बाद निगम के गोताखोरों की टीम ने अलसुबह रेस्क्यू ऑपरेशन को अंजाम दिया। क्रेन की मदद से कार को बाहर निकाला गया। सभी शवों को एमबीएस की मोर्चरी में रखवाया जा रहा है।

कार में दूल्हे के दोस्त और कुछ रिश्तेदार थे

Rajasthan me hadsa
मृतकों में दूल्हा अविनाश वाल्मीकि भी शामिल है। परिवार ने बताया कि कार में अविनाश के साथ दोस्त और कुछ रिश्तेदार शामिल थे। इनके साथ बारातियों की एक बस भी जा रही थी, जो आगे निकल गई थी। इस बस में 70 लोग सवार थे। ये लोग बरवाड़ा से 2 बजे रवाना हुए थे।

इसके बाद सभी लोग केशोरायपाटन में चाय पीने के लिए रुके। इसके बाद बस आगे निकल गई। जब बस कोटा पार कर चुकी थी, तो उसमें सवार बारातियों को लगा कि कार काफी दूर रह गई। फिर समाज के लोगों ने फोन कर सूचना दी कि कार चंबल में गिर गई।

उधर, मृतकों के परिजन पोस्टमाॅर्टम हाउस पहुंच चुके हैं। हादसे पर मंत्री शांति धारीवाल ने दुख जताया है। साथ ही लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने भी घटना को दुखद बताया है।

6 मृतक जयपुर के रहने वाले
इस हादसे में दूल्हे अविनाश, दूल्हे का भाई केशव, कार ड्राइवर इस्लाम की मौत हो गई। बाकी मृतक जयपुर के रहने वाले थे। इनमें जयपुर के टोंक फाटक निवासी कुशाल और शुभम, ट्रांसपोर्ट नगर निवासी राहुल, टोंक फाटक निवासी रोहित, घाटगेट निवासी विकास, मालवीय नगर निवासी मुकेश की मौत हो गई। 

Kota rajasthan me hadsa video

2 thoughts on “Rajasthan me hadsa: दूल्हे समेत 9 बारातियों की मौत, नदी में तैर रहा था दूल्हे का साफा”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *