खींवसर समाचार: khiwsar nagaur में सोमवार के दिन बच्चों ने स्कूल गेट पर ताला लगा दिया।

खींवसर समाचार: छात्र बोले- एग्जाम सिर पर, बेसिक कोर्स ही अधूरा, हम कैसे एग्जाम देंगे कैसे पास होंगे 

खींवसर समाचार: जाने पूरा मामला ताला जड़ने को लेकर

सोमवार को जिले के खींवसर क्षेत्र के खटोड़ा गांव की राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में टीचर की कमी से परेशान स्टूडेंट्स ने स्कूल के ताला जड़ दिया। स्टूडेंट्स टीचर के रिक्त पदों को आज ही भरने की मांग को लेकर इसके बाद मौके पर प्रदर्शन करने लगे।

स्कूल स्टाफ ने समझाइश का प्रयास किया लेकिन वो नहीं माने। कहना स्टूडेंट्स का था कि एग्जाम आ गए हैं और अभी तक उनका बेसिक सिलेबस कोर्स ही अधूरा पड़ा है। स्कूल में ऐसे में टीचर नहीं होने से उनकी पढ़ाई अधूरी पड़ी है।

खींवसर समाचार

ग्रामीण भी इस दौरान स्टूडेंट्स के पक्ष में लामबंद हो गए। बताया उन्होंने कि इस सरकारी स्कूल में कुल 17 टीचर्स की पोस्ट है। इनमें से लेकिन 2 टीचर ही यहां पोस्टेड हैं। स्कूल में वहीं करीब 600 स्टूडेंट्स पढ़ रहे हैं। ऐसे में दो टीचर के भरोसे बच्चों को पढ़ाई करना संभव नहीं है। मांग स्टूडेंट्स की है कि सरकार जल्द से जल्द स्टाफ को अपॉइंट करे।

यह भी पढ़े

Loco pilot kachori video: लोको पायलट को कचोरी खानी पड़ी महेंगी , गई नोकरी

Rajasthan Budget 2022: किसानों को मिलेगी सौगात इस बजट में

CBEO मालाराम हुड्डा विद्यार्थियों के लिये 2 टीचर्स को डेपुटेशन पर लगने का आदेश जारी किया 

दोपहर बाद CBEO मालाराम हुड्डा विद्यार्थियों के प्रदर्शन को देखते हुए मौके पर पहुंचे। तुरंत उन्होंने 2 टीचर्स को डेपुटेशन पर स्कूल में लगाने के आदेश जारी किये। स्टूडेंट्स और ग्रामीण इसके बाद मान गए। स्टूडेंट्स ने स्कूल गेट पर जड़ा ताला भी खोल दिया। स्टूडेंट्स को ग्रामीणों ने भी मिठाई बांट कर खुशी जाहिर की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *