Lady Don Kamla:Nagaur: नागौर जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमे के महिला Lady Don (लेडी डॉन) बनी घूम रही है।सुर्खियों में आई Lady Don Kamla(लेडी डॉन कमला) अब सोशल मीडिया पर लाइव आई।

कमला पर नागौर शहर के एक कम्युनिटी हैल्थ ऑफिस की अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर 11 लाख ऐंठने का आरोप भी है। जब कमला सोशल मीडिया पर लाइव आयी उस समय कई गैंगस्टर भी जुड़े हुए दिखाई दिए।

Lady don kamla

Lady Don Kamla(लेडी डॉन कमला) के साथ जुड़ा हुआ शख्स बोलता है कि उसको पदमा से सिम मिल गई है। सिम चालू होते ही MD लेने वाले लोगों के दिन भर फोन आते हैं, इस पर कमला बोलती है कि वह सिम उसको चाहिए। इसके अलावा, कमला की हथियारों के साथ फायरिंग करते हुए का वीडियो भी सोशल मीडिया पर अपलोड किया हुआ है। साथ ही कई वीडियो व फोटो में तलवारों व हथियारों के साथ भी कमला दिखाई दे रही है।

जरूरी सूचना :– हमारी टीम से जुड़ने और जिले की नवीनतम खबरों के लिए हमारे फेसबुक पेज और व्हाट्सअप ग्रुप से जरूर जुड़ जावे –

सोशल मीडिया पर लाइव आयी Lady Don Kamla(लेडी डॉन कमला) –

Lady Don Kamla(लेडी डॉन कमला) ने लाइव वीडियो धमकी से लेकर मादक पदार्थों के सेवन की चर्चा करते हुए दिखाई दी। जब कमला सोशल मीडिया पर लाइव आयी तो उसके पास में रखी शराब की बोतल और जिंदा कारतूस भी दिखाई दिए। 

Nagaur budget 2022: नागौर जिले को क्या मिला बजट में जाने

कम्युनिटी हेल्थ अफसर से 11 लाख ऐंठने वाली कमला के साथ एक युवक गिरफ्तार हुआ था। वहीं लाइव प्रसारण में कमला बोल रही है कि उसने कई लोगों के लाखों खा लिए हैं, लेकिन अब तक कोई उसका बाल बांका नहीं कर पाया। मैं चाहती हूं कि कोई उसको थाने ले जाए, लेकिन कोई कुछ करता ही नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *