जयपुर मे नींबू चोरी की वारदातें बढ़ी(lemon theft jaipur market) थाने पहुंचे परेशान व्यापारी

lemon theft jaipur market:

निंबू (Lemon) के दिन-प्रतिदिन बढ़ते भावों के चलते राजस्थान की राजधानी जयपुर में अब यह चोरों की पहली पसंद बन गया है. जयपुर की सबसे बड़ी मुहाना सब्जी में नींबू चोर सक्रिय हो गये हैं 

हाइलाइट्स

जयपुर में नींबू के बाजार भाव 400 रुपये तक पहुंचे

पुलिस ने नींबू चोर को पकड़ा तो बोला बेच दिये

lemon theft jaipur market जाने पूरा मामला

जयपुर. नींबू के बेहताशा बढ़ते भावों के बाद अब यह राजस्थान की राजधानी जयपुर में चोरों के निशाने पर आ गया है. हालात ये हो गये हैं कि सब्जी मंडी में अब चोर निंबू (Lemon) पर धावा बोलने लगे हैं. जयपुर की सबसे बड़ी मुहाना सब्जी मंडी में नींबू चोरी (Theft) की वारदातें बढ़ने लगी हैं. चोर मुहाना मंडी से नींबू के कई कैरेट, कट्टे और कार्टन पार कर ले गये. मंडी मे नींबू चोरी की बढ़ती वारदातों से परेशान व्यापारियों ने स्थानीय थाने में इसको लेकर शिकायत दर्ज करवाई है. उसके बाद अब पुलिस नींबू चोरों को पकड़ने के लिये सक्रिय हो गई है.

lemon theft jaipur market

pragatishil kisan samman yojana के लिए ऐसे करे आवेदन मिलेगा 5 लाख तक पुरुस्कार

jaipur new train: जोधपुर ओर जयपुर से मुम्बई के लिए 2 नई ट्रेन की सौगात

मुहाना मंडी व्यापारी दीपक शर्मा के यहां से गत 12 अप्रेल को 30 किलो नींबू चोरी हो गये थे. एक बार के नुकसान को तो दीपक शर्मा सह गये. लेकिन शनिवार को उनकी दुकान से फिर नींबू के दो कार्टन चोरी हो गये. उनमें 42 किलो नींबू थे. इस पर दीपक शर्मा स्थानीय पुलिस थाने पहुंचे और नींबू चोरी की एफआईआर दर्ज करवाई. दीपक शर्मा की तरह तीन-चार अन्य व्यापारी भी नींबू चोरी के शिकार होकर स्थानीय थाने पहुंचे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *