Loco pilot kachori video: अलवर की कचोरी खाने के लिए लोकोपायलट ने ट्रेन को आउटर पर रोका, वीडियो हुआ वायरल

Loco pilot kachori news: वीडियो वायरल होने के बाद स्टेशन अधीक्षक समेत पांच लोगों पर गाज गिरी है. पांच लोगों को निलंबित कर दिया गया है. कुल मिलाकर लोको पायलट का कचौरी प्रेम पांच लोगों पर भारी पड़ा है.

Loco piloto kachori खाना इतना महँगा पड़ा कि 70- 80 हजार की सैलरी से हाथ धोना पड़ा 

15 की कचौरी खा गई 80000 कि नोकरी

Loco pilot kachori video: जाने पूरा मामला क्या हुवा

Loco pilot kachori

Alwar news : एक ट्रेन के लोकोपायलट को अलवर की कचोरी इतनी भा गई कि उसने बिना किसी रेड सिग्नल के ट्रेन को बीच रास्ते में रोककर कचौरी लेने लगता है. लोको पायलट का ये वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. 

 

वीडियो वायरल होने के बाद तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं. लोग कह रहे हैं कि भारतीय ट्रेन इसलिए लेट होती है क्योंकि लोकोपायलट को लोगों की नहीं बल्कि कचौरी की ज्यादा चिंता है. हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद स्टेशन अधीक्षक समेत पांच लोगों पर गाज गिरी है. पांच लोगों को निलंबित कर दिया गया है. कुल मिलाकर लोको पायलट का कचौरी प्रेम पांच लोगों पर भारी पड़ा है. 

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि ट्रेन रुकती है और एक शख्स इंजन के ड्राइवर को कचौरी का पैकेट पकड़ाता है. फिर ट्रेन चल देती है. इस दौरान फाटक बंद होने के चलते दोनों तरफ लोग ट्रेन के निकलने का इंतजार करते रहते हैं

यह भी पढ़े

Rajasthan ka naya Jila: राजस्थान में नए जिले बनाने की फिर उठी मांग

Rajasthan Hijab Controversy: जयपुर पहुंचा हिजाब विवाद ,कॉलेज में नारेबाजी

अलवर की कचौरी लेने के लिए स्टेशन से पहले फाटक पर ट्रेन के इंजन को रोकने का वीडियो वायरल होने के बाद स्टेशन सुपरिटेंडेंट (Station Superintendent) सहित पांच को सस्पेंड कर दिया गया है. 
बता दें कि जब एक शख्स लोकोमोटिव ड्राइवर को कचौरी का पैकेट पकड़ा रहा था तब फाटक के पार ट्रेन जाने का इंतजार कर रहे शख्स ने इस घटना का वीडियो बना लिया.
शख्स ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारियों ने मामले का संज्ञान लिया और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की.
2 thoughts on “Loco pilot kachori video: लोको पायलट को कचोरी खानी पड़ी महेंगी , गई नोकरी”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *