Maharashtra Accident news in hindi: वर्धा में दर्दनाक सड़क हादसा, 7 मेडिकल छात्रों की मौत, मृतकों में भाजपा विधायक का बेटा भी शामिल

Wardha Accident Today News: महाराष्ट्र के वर्धा में मंगलवार सुबह हुए कार एक्सिडेंट में 7 मेडिकल छात्रों की दर्दनाक मौत हो गई है।

Maharashtra Accident news in hindi

Wardha Accident Today News: महाराष्ट्र के वर्धा में बीते रात हुए एक बेहद दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें 7 मेडिकल छात्रों की मौत होने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि दवेली से महाराष्ट्र के वर्धा जिले में जाते वक्त एक पुल से 40 फुट गहरी खाई में छात्रों की कार नीचे गिर गई, जिस वजह से 7 मेडिकल छात्रों की दर्दनाक मौत हो गई है। मरने वाले स्टूडेंट्स में सबसे ज्यादातर 20 से 35 साल के लोग शामिल हैं। 

Maharashtra Accident news in hindi

 

बताया जा रहा है कि सड़क दुर्घटना इस हद तक खतरनाक थी कि कार सवार कुल 7 लड़कों की मौत हो गयी है। सभी मृतक मेडिकल के छात्र थे। घटना की जानकरी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और मेडिकल टीम ने छानबीन शुरू की जिसके बाद सभी सवार छात्रों को मृत पाया गया है।

Maharashtra Accident news in hindi

अभी तक की प्राप्त जानकारी के आधार पर सभी 7 छात्र SUV कार में सवार थे और यह हादसा कार के नियंत्रण खोने के चलते हुआ है। भीषण हादसे के चलते सभी छात्रों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई है।

यह भी पढ़े

Sumerpur accident: सुमेरपुर नेशनल हाईवे बड़ा हादसा 2 गाड़ियों की भिड़ंत,महिला और बच्चे की मौत

Bikaner road accident: NH 11 पर दो ट्रकों की भिड़ंत, एक चालक गंभीर घायल

दुर्घटना के प्रत्यक्षदर्शियों और पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के आधार पर यह दुर्घटना देवली से वर्धा आते समय सेलसुरा इलाके के पास रात के करीब 12 बजे के आसपास हुई है। जहां नियंत्रण खोने के चलते कार सेलसुरा के पास एक नदी के पुल से दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसके बाद कार दुर्घटनाग्रस्त होकर 40 फुट लंबे पुल से नीचे गिर गई। इस सड़क दुर्घटना में मृत सभी लोगों की उम्र 25 से 35 वर्ष के बीच की बताई जा रही है। दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और मेडिकल टीम की मदद से सुबह चार बजे तक शवों को निकालने का काम शुरू हो गया। 

मृतक छात्रों में भाजपा विधायक का बेटा भी शामिल 

हादसे के बाद वर्धा पुलिस अधिकारी पीयूष जगताप और सवांगी पुलिस निरीक्षक भी दुर्घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे। जिसके बाद जांच में पता चला कि कि हादसे में मरने वाले सभी छात्र सवांगी के एक मेडिकल कॉलेज के छात्र थे। मौके पर मौजूद मेडिकल टीम ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए वर्धा स्थित पोस्ट मार्टम ऑफिस लाया गया है। 

Maharashtra Accident news in hindi

इसी के साथ एक और सूचना सामने आ रही है कि इस सड़क दुर्घटना में मृत सभी 7 छात्रों में से एक भाजपा विधायक विजय रहांगदाले का बेटा आविष्कार रहांगदाले भी शामिल है।

3 thoughts on “Maharashtra Accident news in hindi: वर्धा में दर्दनाक सड़क हादसा, 7 मेडिकल छात्रों की मौत”
  1. […] Maharashtra Accident news in hindi: वर्धा में दर्दनाक सड़क ह… Jaipur crime news today : परीक्षा देने आई युवती की हत्या […]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *